मिठाई के पैसे मांगने पर हलवाई व नौकर पर तलवार से हमला, 3 गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Aug 04, 2020 - 06:54 PM (IST)

अम्ब (ब्यूराे): पुलिस थाना अम्ब के तहत धुसाड़ा में मिठाई के पैसे मांगने पर 3 लोगों ने हलवाई व उसके नौकर पर तलवारनुमा हथियारों से जानलेवा हमला कर उन्हें बुरी तरह से घायल कर दिया। घायल हुए लोगों को एम्बुलैंस से क्षेत्रीय अस्पताल ऊना पहुंचाया गया जहां एक की हालत नाजुक देखते हुए डॉक्टर ने उसे पीजीआई रैफर कर दिया है। वहीं सूचना मिलने पर अम्ब पुलिस ने मामला दर्ज कर 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार गुरपाल सिंह पुत्र प्रकाश चंद निवासी तलप (धुसाड़ा) ने शिकायत दर्ज करवाई है कि वह करीब 3 साल से धुसाड़ा में मिठाई की दुकान करता है। दुकान पर उसका भाई विक्रम सिंह व नौकर सुशील कुमार निवासी पनोह भी काम करते हैं। उसने आरोप लगाया है कि सोमवार सायं एक ट्रक में सवार होकर 3 लोग दुकान पर आए और उन्होंने दुकान से एक किलो बर्फी, आधा किलो जलेबी खरीदी। इस दौरान वह बिना पैसे दिए ही मिठाई लेकर जाने लगे। उसने मिठाई के 420 रुपए मांगे तो तीनों ने कहा कि वह वापस आकर भुगतान करेंगे।

उसने आरोप लगाया है कि देर सायं उक्त तीनों तलवारनुमा हथियार से लैस होकर उसकी दुकान पर आए और धमकियां देने लगे। उनके हाथों में हथियार देखकर वह, उसका भाई व नौकर डर के मारे दुकान छोड़कर खेतों की तरफ भागे। इस दौरान वह तो बाल-बाल बच गया लेकिन उन्होंने उसके भाई व नौकर पर हमला कर दिया। इस हमले में उसके भाई व नौकर को गंभीर चोटें आई हैं। वहीं सुशील कुमार की गंभीर हालत को देखते हुए उसे ऊना से पीजीआई रैफर किया गया है।

डीएसपी अम्ब मनोज जम्वाल का कहना है कि देर सायं तक पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई के तहत पुलिस ने इस मामले में आईपीसी की धारा 307, 323 व 34 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी रिंकू, लक्की व दीपू को देर रात ही गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपियों को कोर्ट में पेश करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News