फिल्मी सितारों से चहकी पर्यटन नगरी, फिल्म की शूटिंग के लिए आलिया सहित रणबीर पहुंचे मनाली

Monday, Nov 25, 2019 - 04:12 PM (IST)

मनाली (सोनू शर्मा) : फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के लिए सोमवार को बॉलीवुड स्टार आलिया भट्ट और रणबीर कपूर मनाली पहुंचे। उनके साथ अभिनेत्री मोनी राॅय भी मनाली पहुंची हैं। पांच सितारा होटल स्‍पेन रिजार्ट में पहुंचने पर आलिया भट्ट और रणबीर का हिमाचली टाेपी पहनाकर स्‍वागत किया गया। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का 27 नवंबर को आने का कार्यक्रम है। दिल्‍ली से भुंतर स्थित कुल्‍लू एयरपोर्ट पर पहुंचने पर बॉलीवुड स्‍टार्स की एक झलक पाने के लिए सैकड़ों लोगों की भीड़ एकत्र हो गई थी।

लोगों ने गर्मजोशी से सितारों का स्‍वागत किया। इस दौरान रणबीर सिंह समेत आलिया भट्ट और मौनी रॉय ने लोगों ऑटो ग्राफ दिए तो वहीं सितारों के साथ सेल्‍फी लेने की भी लोगों में होड़ लग गई। सूत्रों की मानें तो अमिताभ बच्चन के यूनिट ने उनके रहन सहन व स्वास्थ्य को लेकर विशेष तैयारियां की हैं। सभी बॉलीवुड मनाली के पांच सितारा होटल स्पेन रिजॉर्ट में ठहरेंगे। फिल्मी कलाकरों के स्वागत के लिए होटल प्रबंधन ने खास इंतजाम किये थे। पर्यटन स्थल मनाली के बर्फीले पहाड़ आज मंगलवार से बह्मास्त्र फिल्म की शूटिंग के चलते एक्शन कट व ओके की आवाज से गूंज उठेंगे।

मनाली के सितारा होटल पहुंचने पर स्टार कलाकारों ने कुछ पल आराम किया। दोपहर का भोजन करने के बाद इन स्टार कलाकारों ने होटल के कैंपस में घूमकर यहां के ठंडे मौसम का आनंद उठाया। धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म की शूटिंग के लिए मनाली की वादियां तैयार है। मनाली के पर्यटन स्थलों में चार नवंबर तक शूटिंग चलेगी। आयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर सहित मौनी राय मुख्य भूमिका में हैं।

मनाली के स्थानीय को-ऑर्डिनेटर अनिल कायस्था ने बताया कि फिल्म की शूटिंग को लेकर आलिया व रणवीर कपूर आज मनाली पहुंच गए हैं। शूटिंग कल मंगलवार से मनाली की वादियों में शुरू होगी। उन्होंने बताया कि शूटिंग को लेकर सारी तैयारिया कर ली गई है। मनाली पांच सितारा होटल स्‍पेन रिजार्ट में पहुंचने पर होटल के सीओओ मनोज विश्वास व जीएम राकेश नेगी ने आलिया भट्ट और रणबीर का हिमाचली टाेपी पहनाकर स्‍वागत किया।
 

kirti