नशे में धुत्त मिला गगरेट थाने का SHO, SP ऊना ने किया लाइन हाजिर

Wednesday, Jan 01, 2020 - 09:56 PM (IST)

गगरेट (ब्यूरो): थाना गगरेट के प्रभारी को जिला पुलिस प्रमुख दिवाकर शर्मा ने कथित तौर पर ड्यूटी के समय नशे की हालत में रहने व पुलिस थाना से गायब पाए जाने पर तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया है। जिला पुलिस प्रमुख दिवाकर शर्मा ने बुधवार सुबह करीब साढ़े 10 बजे जब थाना प्रभारी हरनाम सिंह के मोबाइल फोन पर बात की तो उन्होंने महसूस किया कि थाना प्रभारी की जुबान लड़खड़ा रही थी।

इस पर उन्होंने डीएसपी मनोज जम्वाल को पुलिस थाना गगरेट का औचक निरीक्षण करने को कहा। जब डीएसपी मनोज जम्वाल पुलिस थाना गगरेट पहुंचे तो थाना प्रभारी वहां नहीं पाए गए। उनका मोबाइल फोन भी स्विच ऑफ आ रहा था। एसपी दिवाकर शर्मा ने पुलिस कंट्रोल रूम को भी थाना प्रभारी को ट्रेस कर शीघ्र पुलिस थाना में रिपोर्ट करने के आदेश दिए लेकिन उनका मोबाइल फोन स्विच ऑफ होने के कारण उनसे संपर्क नहीं हो पाया। हालांकि पुलिस थाना में दर्ज एक रपट के अनुसार एसएचओ हरनाम सिंह एचएचसी राजेन्द्र कुमार के साथ एक केस की तफ्तीश के सिलसिले में निकले हुए थे।

दोपहर करीब एक बजकर 40 मिनट पर एसपी दिवाकर शर्मा स्वयं पुलिस थाना पहुंचे लेकिन वे तब भी गायब पाए गए। बाद में एसएचओ का नशे की हालत में होना एसपी दिवाकर शर्मा ने सरेआम नियमों के विपरीत पाया, जिस पर एसएचओ हरनाम सिंह को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया। जिला पुलिस प्रमुख दिवाकर शर्मा ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि थाना प्रभारी हरनाम सिंह को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया गया है।

Vijay