जीप में बिठाने से मना किया तो SHO ने चालक को दी यह सजा

punjabkesari.in Thursday, Aug 03, 2017 - 11:40 PM (IST)

मंडी: औट के थाना प्रभारी पर एक सब्जी ढुलाई करने वाले चालक ने बेवजह मारपीट करने के आरोप लगाए हैं। चालक का कहना है कि जीप में सवारी बिठाने से मना करने पर उसे थाना प्रभारी व एक पुलिस कर्मी ने बुरी तरह प्रताडि़त किया और पुलिस स्टेशन ले जाकर उसकी जमकर धुनाई की। बाद में चालान काट कर उसे वहां से भेज दिया। पीड़ित चालक वीरवार को थाना प्रभारी व पुलिस कर्मी की शिकायत करने एस.पी. के पास पहुंचा, जिस पर एडीशनल एस.पी. कुलभूषण वर्मा ने मामले की जांच का जिम्मा डी.एस.पी. मुख्यालय हितेश लखनपाल को सौंप दिया है। 

यह है मामला 
कुल्लू जिला के तलपीनी गांव के केख राम पुत्र चंदे राम का कहना है कि वह अपनी बहन की जीप चलाता है। उसके पास वैध ड्राइविंग लाइसैंस है। पहली अगस्त को वह टमाटर की खेप लेकर लुधियाना जा रहा था। शाम 6 बजे जब वह औट टनल के गेट के पास पहुंचा तो वहां थाना प्रभारी औट एक पुलिस कर्मी व एक अन्य व्यक्ति के साथ खड़े थे। केख राम का कहना है कि उसकी जीप में हेमराज पुत्र पूर्ण चंद निवासी शाट भी बैठा हुआ था। थाना प्रभारी ने जीप रोकने का इशारा किया। 

थाना प्रभारी ने जीप से उतार कर जड़े थप्पड़
जब उसने जीप रोकी तो थाना प्रभारी ने वहां खड़े 2 लोगों को पंडोह तक ले जाने को कहा। उसने जब जीप में जगह न होने की बात कही तो थाना प्रभारी ने हेमराज व उसे कमीज से पकड़ कर जीप से बाहर निकाल लिया तथा 5-6 थप्पड़ जड़ दिए और दोनों को थाने में ले जाकर पीटा। बता दें कि उक्त थाना प्रभारी पहले भी विवादों में रहा है, जिसके चलते वह निलंबित भी रह चुका है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News