शिव सेना पंजाब-सोलन का प्रधान संदिग्ध परिस्थितियों में लापता, ऑफिस में मिला सुसाइड नोट

punjabkesari.in Sunday, Aug 09, 2020 - 08:20 PM (IST)

मानपुरा (संजीव बस्सी): शिव सेना पंजाब-सोलन का जिलाध्यक्ष मुकेश कुमार लक्की बीती शाम संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया। जब काफी देर तक मुकेश कुमार ने फोन नहीं उठाया तो उसके लापता होने का पता चला। जब मुकेश कुमार का बड़ा भाई पंकज कौशल शाम को सैर करके वापस पहुंचा तो देखा कि मुकेश कुमार का मोबाइल कार्यालय में पड़ा है और एक सुसाइड नोट लिखा है। मोबाइल के साथ-साथ गाड़ी की चाबी और एटीएम कार्ड भी कार्यालय में ही पड़ा था, जिसके बाद परिवार पुलिस थाना बद्दी में पहुंचा और शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने बहरहाल सुसाइड नोट को कब्जे में लेकर गुमशुदगी का मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार सुसाइड नोट में लिखा है कि मुकेश कुमार का स्थानीय युवक के साथ पैसे का लेन-देन था। उक्त युवक ने उसकी पत्नी के गहने, उसकी गाड़ी और 7 लाख रुपए कैश धोखे से हड़प लिया और पिछले 1 साल से इस लेन-देन का विवाद चल रहा था। इस बाबत नगर परिषद के पार्षद और अन्य लोगों ने युवक व उसके पिता के साथ इकरारनामा भी किया था कि वह जल्द ही मुकेश कुमार का ट्रक, उसकी पत्नी के गहने और कैश वापस लौटा देगा लेकिन समय लेने के बाद भी उसने ऐसा नहीं किया। सुसाइड नोट में ये भी लिखा है कि मुकेश कुमार ने इस बाबत शिकायत बद्दी पुलिस थाना में भी दी थी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई, जिसके चलते वह परेशान था।

मुकेश के बड़े भाई ने बताया कि जब वह सैर करके वापस आया तो देखा कि मुकेश कुमार का मोबाइल उसके बद्दी स्थित कार्यालय में ही पड़ा था। मोबाइल के साथ-साथ मौके पर सुसाइड नोट, गाड़ी की चाबी और एटीएम कार्ड भी पड़ा था। उसने बताया कि मुकेश कुमार काफी समय से इस लेन-देन और गाड़ी की एफआईआर न होने के कारण परेशान था और डिप्रेशन में चल रहा था।

डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह का कहना है कि पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। पुलिस की अलग-अलग टीमें तलाश के लिए भेजी गई हैं। पुलिस पूरे मामले के हर पहलू की गहनता से जांच में जुटी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News