नाले में मिला 28 वर्षीय युवक का शव, नहीं चला मौत के कारणों का पता

Saturday, Jul 21, 2018 - 06:53 PM (IST)

शिमला: जुन्गा के समीप शेरगल नाले में पुलिस को एक युवक का शव बरामद हुआ है। मृत युवक की पहचान नेपाली मूल के 28 वर्षीय विष्णु के तौर पर हुई है। यह हत्या है या गिरकर मौत हुई है, पुलिस इसकी जांच में जुट गई है। बताया जा रहा है कि युवक के शव को नाले में स्थानीय लोगों ने देखा और तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। लोगों ने पुलिस को बताया कि कोई युवक नाले में पड़ा हुआ है, ऐसे में पुलिस उसी समय मौके पर रवाना हुई। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो युवक की मृत्यु हो चुकी थी। ऐसे में पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए आई.जी.एम.सी. पहुंचाया।


घर से काम को निकला पर वापस नहीं पहुंचा घर
पुलिस ने शव को मुश्किल से नाले से बाहर निकाला। बताया जा रहा है कि नेपाली युवक बीते दिन ही किसी काम से घर से निकला था लेकिन वह शाम को घर नहीं आया। परिजनों ने आस-पड़ोस में भी पूछा लेकिन युवक के बारे में कोई सूचना नहीं मिली। पहले तो परिजनों को लगा कि शायद वह कहीं रह गया है। बाद में परिजनों को लोगों द्वारा पता चला कि उसका शव नाले में पड़ा हुआ है, ऐसे में आस-पड़ोस सहित परिवार के बीच सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव का आई.जी.एम.सी. में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस की मामले को लेकर कार्रवाई जारी है। पुलिस को मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। ऐसे में युवक की गिरकर मरने की आशंका जताई जा रही है।


पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंपा
डी.एस.पी. दिनेश शर्मा ने कहा कि पुलिस को एक शव बरामद हुआ है। मृतक को मिर्गी के दौरे भी पड़ते थे और प्रारंभिक जांच में यही सामने आ रहा है कि युवक की मौत मिर्गी के दौरे से हुई है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। 

Kuldeep