मंदिर के दानपात्र को तोड़कर उड़ाए 15,000 रुपए

Saturday, Jul 21, 2018 - 07:30 PM (IST)

शिमला: राजधानी की तिब्बती मार्कीट में शातिरों ने मंदिर का दानपात्र तोड़कर चोरी को अंजाम दिया है। यह वारदात शुक्रवार रात को सामने आई है। चोरी का पता तब चला जब शनिवार को सुबह के समय पुजारी मंदिर में पहुंचा। पुजारी ने देखा कि मंदिर के  गेट का ताला टूटा हुआ है। जब पुजारी ने मंदिर में जाकर देखा तो दानपात्र भी टूटा हुआ था, ऐसे में पुजारी ने चोरी की सूचना लक्कड़ बाजार चौकी में दी। पुलिस उसी समय मौके पर रवाना हुई और छानबीन शुरू की। बताया जा रहा है कि दानपात्र में 15,000 के करीब रुपए थे, जिन्हें शातिर चोरी करके ले गए हंै। पुलिस ने सी.सी.टी.वी. कैमरे खंगालने शुरू कर दिए हैं। बताया जा रहा है कि मंदिर के पास तो कैमरे नहीं लगे हैं लेकिन उसके आसपास कैमरे लगे हुए हैं।


कैमरे में कैद हुई शातिर की तस्वीर
पुलिस कैमरों को खंगालने में जुट गई है। सूत्रों की मानें तो पुलिस द्वारा खंगाले जा रहे कैमरे में एक शातिर की तस्वीर कैद हुई है, जिसके तहत पुलिस जल्द ही शातिर का पता लगाएगी। पुलिस ने लक्कड़ बाजार चौकी के तहत मामला दर्ज किया है। मंदिर में चोरी होने से लोगों के बीच अफरा-तफरी मच गई है। लोगों को अब यह डर सता रहा है कि जब मंदिरों में ही शातिरों द्वारा चोरी करने को अंजाम दिया जा रहा है तो घरों में तो शातिर कभी भी चोरी कर सकते हंै।


मामले को लेकर कार्रवाई जारी है
एस.पी. शिमला ओमापति जम्वाल का कहना है कि मंदिर में चोरी होने का मामला सामने आया है। लक्कड़ बजार चौकी के तहत मामला दर्ज किया गया है। मामले को लेकर कार्रवाई जारी है। जल्द ही शातिरों का पता लगाया जाएगा।

Kuldeep