शिमला में ट्रक चालक पर भारी पड़ी नर्स की दबंगई, हुआ कुछ ऐसा कि देखते रहे लोग

Sunday, Sep 17, 2017 - 08:56 AM (IST)

शिमला: राजधानी शिमला के खलीनी में नर्स की दबंगई ट्रक चालक पर भारी पड़ गई। शनिवार को सुबह के समय जब आई.जी.एम.सी. में कार्यरत एक स्टाफ नर्स खलीनी से अपनी कार लेकर गुजर रही थी तो चौक के पास सामने से ट्रक आ रहा था लेकिन इस दौरान नर्स गाड़ी को गलत दिशा में चला रही थी। जब ट्रक चालक ने नर्स से पूछा कि आप अपनी दिशा पर क्यों नहीं चल रही हो तो नर्स गाड़ी से उतरी और ट्रक ड्राइवर के साथ कहासुनी हो गई। इस दौरान उसने ट्रक में घुसकर चाबी निकाली और रौब दिखाकर मौके से फरार हो गई। ट्रक चालक ने उसी समय मोबाइल फोन द्वारा थाना न्यू शिमला को इसकी शिकायत दी। 


महिला पुलिस की गिरफ्त से बाहर

पुलिस उसी समय मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू की। हालांकि जितने में पुलिस मौके पर पहुंची, तब तक नर्स मौके से फरार हो गई थी। ट्रक सड़क पर उसी जगह खड़ा हुआ था। पुलिस ने जब महिला की तलाश की तो महिला का कोई सुराग नहीं चल पाया कि वह किस तरफ गई है। पुलिस को इतना सबूत हाथ लगा है कि वह आई.जी.एम.सी. में स्टाफ नर्स के पद पर तैनात है। खबर लिखे जाने तक महिला पुलिस की गिरफ्त से बाहर थी। फिलहाल पुलिस ने थाना न्यू शिमला के तहत महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

​​​​​​​

लोगों को हुई परेशानी
जब महिला ने हंगामा किया तो सड़क से ट्रक को हटाना मुश्किल हो गया। ऐसे में एकदम से खलीनी में जाम लग गया। इस दौरान पुलिस ने ट्रक को हटाने के तो भरपूर प्रयास किए लेकिन बाद में उन्हें क्रेन मंगवानी पड़ी। वाहनों की आवाजाही बाधित होने पर पुलिस ने बसों को भी खलीनी में बने छोटे वाहनों के लिए सड़क से होकर भेजा। यहां पर लगते जाम के कारण कुछ लोगों को तो पैदल ही सफर करना पड़ा। एक नर्स के हंगामे के कारण सभी लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा।