प्रीति-कंगना के बाद हिमाचल की इस खूबसूरत बाला की बॉलीवुड में एंट्री

Friday, Aug 25, 2017 - 06:29 PM (IST)

शिमला : हिमाचल की एक ओर बेटी ने मायानगरी मुंबई का रुख कर लिया है। शिमला जिले के ठियोग की सीमा शर्मा ने बॉलीवुड फिल्म ‘धूम लकलक’ से अपने कॅरिअर की शुरूआत की है। उनकी यह फिल्म सितम्बर महीने में रिलीज होगी। सीमा शर्मा इस फिल्म में निभाए अपने किरदार से बेहद उत्साहित हैं। शिमला में प्रैसवार्ता के दौरान एक्टिंग अकादमी पंचकूला के चीफ मैंटर ने बताया कि यह समाज से जुड़ी फिल्म है। इसमें यह बताया गया है कि आज के इस आधुनिक दौर में कैसे माता-पिता बच्चों पर अपना पेशा अपनाने के लिए दबाव डालते हैं। फिल्म में सीमा शर्मा के पिता पेशे से डाक्टर हैं।

बच्चों की पढ़ाई को लेकर बनी फिल्म 
वे भी अपनी बेटी को मैडीकल की पढ़ाई करने के लिए जोर देते हैं। बेटी दिन-रात मेहनत करती है और मानसिक रूप से परेशान हो जाती है। अंत में वह डाक्टर भी नहीं बन पाती है। उन्होंने कहा कि इस फिल्म में बताया गया है कि माता-पिता को अपने बच्चों पर ज्यादा दबाव नहीं डालना चाहिए। आज के इस आधुनिक दौर में पढ़ाई को लेकर बच्चों में बहुत अधिक तनाव रहता है। बच्चों में इस पशोपेश को देखने के बाद ही यह फिल्म बनाई गई है। 

ब्रांच पोस्टमास्टर की नौकरी कर रही ठियोग की बेटी
एक्टिंग के साथ सीमा शर्मा जुब्बल में ब्रांच पोस्टमास्टर की नौकरी भी कर रही हैं। उन्होंने ठियोग से दसवीं और शिमला के पोर्टमोर से बारहवीं पास की है। इसके बाद पंचकूला में एक्टिंग एकैडमी में फिल्म का ऑडीशन दिया था। इसमें ए ग्रेड मिला। इसके बाद सीमा को फिल्म के लिए मौका मिला। सीमा शर्मा ने बताया कि उनके परिवार के सदस्यों के सहयोग से ही वे इस मुकाम पर पहुंच पाई है।