कोरोना संकट के बीच सत्ता-संगठन तालमेल बनाने में जुटी भाजपा

punjabkesari.in Monday, Apr 13, 2020 - 11:07 PM (IST)

शिमला (कुलदीप): कोरोना संकट के बीच प्रदेश में सत्तारुढ़ भाजपा सत्ता एवं संगठन के बीच तालमेल बनाने में जुट गई है। इस कड़ी के तहत प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डा. राजीव बिंदल ने सोमवार को मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, उनके मंत्रिमंडल सहयोगियों एवं पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों से वीडियो कान्फ्रैंस के माध्यम से संवाद किया। डा. बिंदल ने इस दौरान कहा कि विपदा की इस घड़ी में संगठन सरकार के साथ खड़ा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में अब तक 1,98,350 खाने के पैकेट्स और 57,858 लोगों को राशन किटें वितरित की गई हैं

कोरोना योद्धाओं को फूल देकर सम्मानित किया गया

इस तरह अब तक 5,59,310 लोगों को लाभान्वित किया गया है, साथ ही प्रदेश में 4,01,565 मास्क वितरित किए गए जबकि पी.एम. केयर फंड में 8,67,565 रुपए तथा मुख्यमंत्री कोविड फंड में 2,46,48,000 रुपए दिए गए हैं। पार्टी की तरफ से कोरोना योद्धाओं को भी उनके नि:स्वार्थ कार्य के लिए सराहा गया। इसके लिए उनको दूरभाष से बधाई देने के अलावा कई स्थानों पर फूल देकर सम्मानित किया गया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने इस दौरान प्रभावित लोगों को राहत पहुंचाने को कहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा आपातकालीन सेवा में जुटे मैडीकल और पैरा मैडीकल स्टाफ के साथ पुलिस एवं सफाई कर्मियों की सराहना करती है।

सरकार कर रही हर संभव प्रयास : सीएम

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने इस दौरान कहा कि सरकार की तरफ से संकट के समय प्रभावितों को राहत पहुंचाने के प्रयास किए जा रहे हैं। इसके लिए निरंतर डीसी, एसपी और सीएमओ से संवाद करने के अलावा उच्च अधिकारियों से मंत्रणा की जा रही है ताकि आवश्यक सेवाएं बनी रहें।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Kuldeep

Recommended News

Related News