बाथरूम की खिड़की तोड़ घर में घुसे शातिर चोर, 20 लाख के सामान पर किया हाथ साफ

Tuesday, Dec 06, 2016 - 09:33 AM (IST)

शिमला: भराड़ी क्षेत्र में चोरी की वारदात को अंजाम देते हुए शातिर चोर करीब 20 लाख रुपए के सामान पर हाथ साफ कर गए। चोरी हुए सामान में डायमंड व गोल्ड के आभूषणों के साथ ही लैपटॉप, एल.ई.डी टी.वी, कैमरा, दूरबीन व 4 पशमीना शॉलों सहित अन्य कीमती सामान शामिल है।

चोरी का यह मामला नव आकार भवन में सामने आया। इसको लेकर भवन मालिक राकेश मेहता ने लक्कड़ बाजार चौकी में चोरी की शिकायत दर्ज करवाई है। सामने आया है कि शातिर चोरों ने बाथरूम की खिड़की को तोड़कर निजी वास्तुकार राकेश मेहता के घर में प्रवेश किया और वहां रखे कीमती सामान पर हाथ साफ कर दिया। हैरत है कि चोरों की उक्त वारदात की भनक पड़ोसियों तक को भी नहीं लगी।

चोरी की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। सूचना के अनुसार छानबीन के तहत पुलिस ने पड़ोसियों से भी बातचीत कर चोरों के बारे जानकारी जुटाने का प्रयास किया लेकिन कोई पुख्ता साक्ष्य अभी तक हाथ नहीं लगा है। पुलिस ने इस मामले में कुछ लोगों के बयान भी दर्ज किए हैं। जिला पुलिस अधीक्षक शिमला डी.डब्ल्यू. नेगी ने बताया कि शिकायत के आधार पर चोरी का मामला दर्ज किया गया है और मामले से जुड़े हर पहलू को गंभीरता से खंगाला जा रहा है।