शरद सुंदरी के ताज को लेकर जंग शुरू, 30 सुंदरियां चलाएंगी अपने हुनर का जादू

Thursday, Jan 04, 2018 - 11:15 AM (IST)

मनाली: 7वें राष्ट्र स्तरीय शरद सुंदरी के ताज को जंग शुरू हो गई है। कार्निवाल कमेटी ने देशभर से आई सुंदरियों के ऑडीशन लेने के बाद 30 सुंदरियों को मनु रंगशाला के लिए चयनित कर लिया है। ये शरद सुंदरियां वीरवार को प्रतिस्पर्धा में अपने हुनर का जादू चलाएंगी। कमेटी ने शरद सुंदरी को एक लाख रुपए नकद इनाम देने की घोषणा की है, साथ में ताज से भी उन्हें सम्मानित किया जाएगा। बुधवार को वन्य प्राणी विभाग के सभागार में हुए ऑडीशन में लगभग 40 सुंदरियों ने भाग लिया। उन्होंने 3 बार ऑडीशन करवाकर अधिक से अधिक युवतियों को प्रतिस्पर्धा में भाग लेने का मौका दिया। विंटर कार्निवाल कमेटी के उपाध्यक्ष एच.आर. बैरवा ने कहा कि शरद सुंदरी प्रतियोगिता के लिए 30 सुंदरियों का चयन कर लिया गया है। बुधवार को उन्हें मनु रंगशाला में प्रदर्शन करने के लिए वन्य प्राणी विभाग में तैयार किया गया तथा प्रतियोगिता के गुर सिखाए गए। उन्होंने बताया कि कार्निवाल के तीसरे दिन 30 प्रतिभागी अपनी प्रतिभा के जौहर दिखाएंगी।


ये सुंदरियां सिलैक्ट
सिलैक्ट 30 सुंदरियों में मुस्कान बिष्ट, युवती पांडे, गिरीशा सूद, शिवानी राठौर, दिव्या नेगी, रवीना राणा, शरोन मलाही, अंशु राज दिल्ली, तेंजिन देचन लद्दाख, अंजना राणा, राधिका, एलिकश चौधरी, नौनी ठाकुर, मुस्कान तनवर, प्रहाल शर्मा, विरंगना दत्ता, रोजालिका, तिशिता, अलीशा जैन, कविता रांटा, मनीषा भंडारी, तरुषि ठाकुर, अवंतिका, प्रियंका भारद्वाज, पल्लवी शर्मा, नितिशा शर्मा, प्रियंका, पूनम शर्मा, रितू व पूनम ठाकुर शामिल हैं। 


शनिवार को होगा 10 में मुकाबला
ये शरद सुंदरियां वीरवार व शुक्रवार को अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करते हुए 10 में स्थान पाएंगी। शनिवार को 10 सुंदरियों के बीच ताज को जंग होगी। इस बीच उन्हें जजों के सवालों सहित मनु रंगशाला के दर्शकों का भी सामना करना पड़ेगा। 


ये थे जज
विंटर कार्निवाल कमेटी के उपाध्यक्ष एवं एस.डी.एम. मनाली एच.आर. बैरवा ने बताया कि शरद सुंदरी ऑडीशन में मिसेज एशिया इंटरनैशनल कल्पना ठाकुर, मिस असम रही पूर्वी बोहरा व बॉलीवुड डांसर सांची बुद्धि राजा ने निर्णायक की भूमिका निभाई।