शांता बोले- इस बार नहीं दोहराई जाएंगी गलतियां, जीत का रिकॉर्ड तोड़ेगी BJP

Tuesday, May 09, 2017 - 11:42 AM (IST)

धर्मशाला (जिनेश): भाजपा द्वारा 2012 में टिकट आबंटन को लेकर हुई गलतियां इस बार नहीं दोहराई जाएंगी। राज्य में भाजपा एकजुट है तथा हर व्यक्ति इसको जिताने की बात कर रहा है। पार्टी में किसी तरह का कोई मतभेद नहीं है। यह बात सोमवार को एक पत्रकार वार्ता के दौरान कांगड़ा-चम्बा के भाजपा सांसद एवं वरिष्ठ नेता शांता कुमार ने कही। उन्होंने कहा कि प्रदेश में हाल ही में हुई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के दौरे से इस बार के चुनाव परिणाम असाधारण और अभूतपूर्व होंगे। उन्होंने कहा कि इस बार पार्टी के सामने सवाल जीत का नहीं, बल्कि सवाल इतिहास के सारे रिकॉर्ड तोड़ने का है। उन्होंने कहा कि इससे पहले भाजपा को सबसे बड़ी जीत 90 के दशक में मिली थी, जिसमें भाजपा ने 51 सीटों पर चुनाव लड़ा था और 46 सीटों पर जीत मिली थी। 


इस बार भाजपा को मिलेगी रिकॉर्ड तोड़ जीत
शांता ने कहा कि देश में चल रही मोदी लहर के चलते इस बार भाजपा को रिकॉर्ड तोड़ जीत मिलेगी। इस दौरान उनके साथ पूर्व उद्योग मंत्री किशन कपूर, पूर्व विधायक प्रवीण शर्मा और प्रदेश सह मीडिया प्रभारी राकेश शर्मा सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे। उन्होंने कहा कि पिछले 7 वर्ष से प्रदेश में केंद्रीय विश्वविद्यालय नहीं खुल सका, जो प्रदेश की वर्तमान सरकार के लिए बहुत ही शर्म की बात है। उन्होंने कहा कि केंद्र ने प्रदेश सरकार को इसकी स्थापना के लिए बाकायदा पैसे भी जारी कर दिए, फिर भी आज दिन तक इसे लेकर कोई संजीदगी नहीं दिखाई जा रही है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने सी.यू. को लेकर अंतिम निर्णय दे दिया है कि सी.यू. के 2 कैंपस बनाए जाएंगे, बावजूद इसके अभी तक कोई कार्य क्यों नहीं शुरू किया गया तथा यह मात्र राजनीतिक अखाड़े का विषय बन कर रह गया है। 


हिमाचल में पतंजलि उद्योग पर दिया बड़ा बयान
शांता ने कहा कि भाजपा सरकार ने स्वामी रामदेव को प्रदेश में पतंजलि उद्योग खोलने के लिए जमीन दी थी, लेकिन जैसे ही सरकार बदली, ये आदेश भी निरस्त कर दिए गए। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने इस मामले में पुनर्विचार किया है, लेकिन अभी तक जमीन पतंजलि उद्योग के नाम नहीं की गई है। उन्होंने कहा कि इस उद्योग के आने से प्रदेश को काफी लाभ होगा तथा इस संदर्भ में राज्य के मुख्यमंत्री को एक पत्र भी लिखा है।