शांता ने सुखराम पर साधा निशाना, बोले-पुत्र मोह सुना था, पौत्र मोह पहली बार देखा

Wednesday, Mar 27, 2019 - 11:26 PM (IST)

नूरपुर (रूशांत): बदूही में जनसभा को सम्बोधित करते हुए सांसद शांता कुमार ने मंडी क्षेत्र के पूर्व केंद्रीय मंत्री पंडित सुखराम को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि राजनीति में पुत्र मोह तो सुना था, देखा भी लेकिन पौत्र मोह पहली बार देखा। उन्होंने कहा कि उक्त नेता पौत्र मोह में स्वार्थी हो चुके हैं। शांता कुमार ने कहा कि बुजुर्ग नेता अपने पौत्र को टिकट दिलाने की पैरवी कर रहे थे लेकिन भाजपा बेटा-बेटियों की पार्टी नहीं, कार्यकर्ताओं की पार्टी है। पहले पार्टी के कर्मठ कार्यकर्ता बनो, उसके बाद टिकट मिलता है।

उम्र के इस पड़ाव में भागदौड़ की बजाय आराम से करें विश्राम

उन्होंने मंडी के वरिष्ठ नेता को सलाह देते हुए कहा कि अपनी उम्र के इस पड़ाव में भागदौड़ करने की बजाय आराम से विश्राम करें। उन्होंने कहा कि वह 66 साल से राजनीति में रहे हैं, इस दौरान कई चुनाव लड़े व जीते। अब अपनी स्वेच्छा से चुनावी राजनीति से हट रहे हैं लेकिन खुशी से। उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात का गर्व है कि जिस पार्टी से अब वह चुनावी राजनीति से संन्यास ले रहे हैं वो विश्व की सबसे बड़ी लोकतांत्रिक पार्टी है।

पाकिस्तान, बेरोजगारी व भ्रष्टाचार को मोदी ही रोकेंगे

उन्होंने कहा कि उन्हें विश्वास है कि पाकिस्तान, बेरोजगारी व भ्रष्टाचार को मोदी ही रोकेंगे।  इस अवसर पर कांगड़ा-चम्बा लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी किशन कपूर ने कहा कि नूरपुर में इंडस्ट्रियल पार्क राकेश पठानिया के प्रयासों का परिणाम है। उन्होंने कहा कि आपके द्वार आशीर्वाद मांगने आया हूं, ताकि देश सुरक्षित हाथों में रहे। मैं आपकी सेवा में दिन-रात लगा रहूंगा। केंद्र से इलाके के लिए योजनाओं को लाऊंगा।

Vijay