शांता बोले-लोकसभा चुनाव कड़ा परंतु देश के लिए बड़ा

Sunday, Jan 27, 2019 - 10:46 PM (IST)

पालमपुर (भृगु): वरिष्ठ भाजपा नेता शांता कुमार ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव देश की दृष्टि से बड़ा चुनाव होगा वहीं यह चुनाव एक कड़ा चुनाव भी होगा। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से विभिन्न राजनीतिक विचारधाराओं के दल मात्र नरेंद्र मोदी को हटाने के लिए एकजुट हो रहे हैं, उससे स्पष्ट है कि विपक्षी दलों में खलबली मची हुई है। शांता कुमार पालमपुर में संगठनात्मक जिला पालमपुर अनुसूचित जाति मोर्चा की बैठक को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि इस चुनाव को सभी विपक्षी दलों ने अपने राजनीतिक अस्तित्व का प्रश्न बना रखा है, जिस कारण विचार न मिलने पर भी ये दल एकजुट होने का प्रयास कर रहे हैं।

2014 की अपेक्षा और अधिक मजेदार होगी 2019 की जीत

उन्होंने कहा कि प्रियंका वाड्रा को राजनीति में लाने की पटकथा कांग्रेस द्वारा पहले ही लिखी जा चुकी थी तथा लोकसभा चुनाव से पहले मात्र इसकी घोषणा की गई है। उन्होंने कहा कि वर्ष 2014 में मिली जीत की अपेक्षा वर्ष 2019 की जीत और अधिक मजेदार होगी परंतु इसके लिए कार्यकर्ताओं को अभी से ही डट जाना होगा। उन्होंने कहा कि यदि बूथ जीत लिया तो मानो पूरा देश जीत लिया, इस मंत्र को लेकर कार्यकत्र्ता अभी से बूथ लेवल पर जुट जाएं। उन्होंने कहा कि साढ़े 4 वर्ष की अवधि में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार ने समाज के सभी वर्गों के लिए कई महत्वपूर्ण योजनाएं आरंभ की हंै, जिनका परिणाम भी धरातल पर दिखने लगा है, वहीं 1 वर्ष की अवधि में प्रदेश की भाजपा सरकार ने कई महत्वपूर्ण योजनाएं क्रियान्वित की हंै। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता लोगों तक इन कार्यों को पहुंचाने का कार्य करें।

ये रहे मौके पर मौजूद

इस अवसर पर जिला भाजपा अध्यक्ष विनय शर्मा, मंडल अध्यक्ष संजीव सोनी, जिला महामंत्री श्याम लाल, भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के जिला अध्यक्ष अजय कबीर, महामंत्री राकेश गिल तथा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य सुरेंद्र ठाकुर, हिमांशु मिश्रा, अरविंद शर्मा, पार्षद गोपेश शर्मा, सचिन वर्मा, गगनदीप, रमेश महाजन, अरुण बाली, परविंदर वर्मा व जिला खेल प्रकोष्ठ केअध्यक्ष देवेंद्र राणा सहित कई अन्य उपस्थित रहे।

Vijay