ज्वाली में बरसे शांता कुमार, कांग्रेस के घोषणा पत्र को बताया झूठा का पुलिंदा

Wednesday, Apr 03, 2019 - 05:51 PM (IST)

ज्वाली (दौलत चौहान): ज्वाली में बुधवार को भाजपा महिला मोर्चा द्वारा सम्मेलन का आयोजन किया गया, जिसमें सासंद शांता कुमार एवं कागंडा चम्बा लोकसभा सीट के प्रत्याशी एवं खाद्य आपूर्ति मंत्री किशन कपूर बतौर मुख्यातिथि व ज्वाली विधानसभा क्षेत्र के विधायक ठाकुर अर्जुन सिंह भी विशेष रूप से उपस्थित रहे। इस सम्मेलन में ज्वाली विधनसभा क्षेत्र की हजारों की संख्या में महिलाओं ने भाग लिया। इस मौके पर शांता कुमार ने कहा कि कांग्रेस का घोषणा पत्र झूठ का पुलिंदा है। उन्होंने कहा कि घोषणा पत्र में गरीबी-बेरोजगारी दूर करने के वायदे किए गए हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पूर्व में 10 साल तक सत्ता में रही तो इन समस्याओं को दूर क्यों नहीं किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस शासनकाल में अमीर और अमीर होता गया तथा गरीब और गरीब होता गया।

चुनाव की लड़ाई में भाजपा देश में सबसे आगे

उन्होंने कहा कि चुनाव की लड़ाई में भाजपा देश में सबसे आगे निकल चुकी है हिमाचल में भी भाजपा कांग्रेस से काफी आगे चल रही है। कांग्रेस की हालत हिंदोस्तान में सबसे ज्यादा खराब है। सबसे पुरानी पार्टी अभी तक अपने उम्मीदवार घोषित नहीं कर पाई है। उसे अपने उम्मीदवार इधर-उधर से मांगने व चुराने पड़ रहे हैं। पूरे भारत वर्ष में भाजपा की आज ऐसी स्थिति बनी है कि 2014 के मुकाबले भाजपा उससे अधिक सीटें जीतकर इस बार सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कि हमारा चुनावी मुद्दा विकास रहेगा पिछले 10-15 सालों में कांग्रेस कार्यकाल में भ्रष्टाचार का विकास हुआ है जबकि पिछले 5 सालों में भाजपा कार्यकाल में देश में विकास का नया अध्याय लिखा गया है।

मोदी सरकार के कार्यकाल में अमीर-गरीब के बीच की खाई हुई दूर

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के 5 साल में ऐसी योजनाएं चलाई गईं हैं जिससे अमीरी चमक नहीं रही है, गरीबी सिसक नहीं रही है और अमीर-गरीब के बीच की खाई दूर हो गई है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने अपने 5 साल के कार्यकाल में आम आदमी के हित में असंख्य योजनाएं शुरू की हैं, जिन्हें कांग्रेस अपने 70 वर्षों के कार्यकाल में शुरू नहीं कर पाई है। इस अवसर पर उन्होंने केंद्र सरकार की योजनाएं भी गिनाईं।

Vijay