पुलवामा आतंकी हमले पर शांता का बड़ा बयान, जानने के लिए पढ़ें खबर

Sunday, Feb 17, 2019 - 06:20 PM (IST)

पालमपुर (संजीव): जो पुलवामा में नापाक हरकत पाक ने की है, अब बर्दास्त नहीं होगा।  अब भारत सरकार और देश की जनता आर-पार की लड़ाई लड़ेगी। पानी सिर से ऊपर निकल गया है, अब महाभारत होगा और इसकी पूरी तैयारी हो रही है। यह बात सांसद शांता कुमार ने पालमपुर में पुलवामा आतंकी हमले के विरोध प्रर्दशन के दौरान कही। उन्होंने कहा कि जम्मू में सेना के काफिले के दौरान वाहनों को जाने की अनुमति इसलिए दी गई थी ताकि वहां की जनता को परेशनी न लेकिन हमले का कारण बन गया।

अटल जी ने दोस्ती का हाथ बढ़ाया तो हमें कारगिल युद्ध मिला

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान हमारे सामने टिक नहीं पाया है। पाक ने हमेशा धोखा दिया है। अटल जी ने दोस्ती का हाथ बढ़ाया तो हमें कारगिल युद्ध मिला और अब मोदी जी ने हाथ बढ़ाया तो पाक ने नापाक हरकत की। उन्होंने कहा कि युद्ध में पाक हमारा मुकाबला नहीं कर सकता इसलिए इस तरह की स्थित पैदा करता है लेकिन अब हम युद्ध के लिए तैयार हैं तथा पी.एम. मोदी ने भी सेनाओं को छूट दे दी है।

पाकिस्तान से मुकाबला करने के लिए रहें तैयार

उन्होंने अन्य दलों के नेताओं से भी इस स्थिति में एकजुट होकर पाकिस्तान से मुकाबला करने के लिए तैयार रहने का आग्रह किया है। उन्होंने एक प्रश्न के उत्तर में कहा कि अलगावादी नेताओं से सुरक्षा वापिस लेने को लेकर जो भी आवश्यक होगा निश्चित रूप से वहीं पग उठाए जाएंगे। उन्होने कहा कि देश में आज आक्रोश है और पाकिस्तान को सबक सिखाने का समय आ गया है।

 

Vijay