शांता ने कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले-विपक्ष गठबंधन को पता नहीं उसका PM कौन होगा

Friday, May 17, 2019 - 03:18 PM (IST)

इंदौरा/डमटाल (अजीज/कालिया): विपक्ष मुद्दाविहीन हो चुका है और बड़े अफसोस की बात है कि विपक्ष मुद्दों पर बात करने की बजाए इधर-उधर की बातें कर रहा है। यह बयान भाजपा के वयोवृद्ध नेता, पूर्व मुख्यमंत्री व निवर्तमान सांसद शांता कुमार ने इंदौरा के सूरजपुर में दिया। वे सांसद के रूप में क्षेत्र की जनता को अंतिम नमस्कार करने आए थे। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि भारत का दुर्भाग्य रहा कि 200 साल तक अंग्रेजों ने लूटा और जब 90 साल के कड़े संघर्ष व असंख्य बलिदानों से आजादी मिली तो देश की जनता ने सोचा कि अब लूट बंद होगी लेकिन गांधी और नेहरू के समय को छोड़ दिया जाए तो कांग्रेस ने देश के खजाने को लूटने का काम किया और भाजपा के हाथ में सत्ता उस समय आई जब देश का खजाना खाली हो चुका था और भाजपा ने इस लूट को खत्म किया।

रप्पड़ पंचायत सहित अन्य लोगों ने थामा भाजपा का दामन

उन्होंने कहा कि विकास की गंगा और गति से बहे और जनता का पैसा लुटेरों के हाथों में न जाए, इसलिए विवेक से मतदान करेंं। उन्होंने कहा कि आज भाजपा को पता है कि बहुमत मिलने पर देश का प्रधानमंत्री कौन बनेगा लेकिन विपक्षी गठबंधन अभी तक अपना प्रधानमंत्री पद का दावेदार पेश नहीं कर पाया है। वहीं कार्यक्रम के दौरान रप्पड़ पंचायत के प्रधान, उपप्रधान व सदस्य सहित अन्य लोगों ने भाजपा का दामन थामकर कांग्रेस को बड़ा झटका दिया, जिनका शांता ने पार्टी में आने पर स्वागत किया।

ये हुए भाजपा में शामिल

भाजपा में शामिल होने वालों रप्पड़ पंचायत प्रधान इंदु कलोत्रा, उपप्रधान कल्याण सिंह रियाल, पंचायत सदस्य अजय कुमार, राम सिंह, ओंकार सिंह, मोतीराम कलोत्रा, केवल कलोत्रा, महिला मंडल प्रधान कुशलता, संतोष कुमारी, मोहनलाल, बग्गा सिंह, विजय कुमारी व सुरेश चौधरी ने भाजपा में शामिल होते हुए कहा कि वे क्षेत्र में विधायक रीता धीमान की कार्यशैली व विकास को देखते हुए वे भाजपा में शामिल हुए हैं। इस अवसर पर शांता कुमार ने रीता धीमान को एक ईमानदार नेता की संज्ञा देकर संबोधित किया।

रीता धीमान हुईं भावुक

कार्यक्रम के दौरान विधायक रीता धीमान भावुक हो गईं। उन्होंने कहा कि राजनीति में कोई किसी को अंगुली नहीं पकड़ाता लेकिन शांता ने उन्हें उस समय सहारा दिया जब उन्होंने राजनीति में पदार्पण किया था और जो शांता कुमार ने उनके लिए किया वे जीवन पर्यंत उनके उपकार का बदला नहीं चुका सकतीं। इस अवसर पर छम्ब (जम्मू ) के विधायक डॉ. कृष्ण लाल, बी.डी.सी. चेयरमैन रजिंद्र पठानिया, भाजपा मंडलाध्यक्ष घनश्याम सम्बयाल, महामंत्री अश्विनी शर्मा, पूर्व जिला महामंत्री मोतीलाल जोशी, महिला मोर्चा अध्यक्ष सृष्टा देवी, एस.सी.मोर्चा अध्यक्ष सुनील बंटी, भाजयुमो जिलाध्यक्ष आदर्श शर्मा, पूर्व उप प्रधान कुलदीप कीपा, प्रवक्ता रजिंद्र विजय, व्यापार कल्याण बोर्ड सदस्य बलबीर सिंह सहित सैंकड़ों भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Vijay