कोरोना से जंग जीतकर परिवार सहित घर लौटे शांता कुमार

Sunday, Jan 10, 2021 - 08:42 PM (IST)

पालमपुर (भृगु): कोविड-19 को हराने के पश्चात शांता कुमार रविवार को वापस पालमपुर लौट आए। परिवार सहित शांता कुमार रविवार सायंकालीन पालमपुर लौटे। शांता कुमार परिवार सहित 10 दिन के लिए पूरी तरह से आइसोलेशन में रहेंगे। इस दौरान वे लोगों से नहीं मिलेंगे। शांता कुमार फोर्टिस अस्पताल मोहाली में परिवार सहित कोविड-19 संक्रमित होने के कारण उपचाराधीन थे। 27 दिसम्बर को शांता कुमार को कोविड-19 संक्रमित होने के कारण डॉ. राजेंद्र प्रसाद आयुर्विज्ञान महाविद्यालय एवं चिकित्सालय टांडा में भर्ती करवाया गया था।

कोविड-19 से संक्रमित होने के कारण शांता कुमार की धर्मपत्नी संतोष शैलजा का निधन हो गया था, जिसके पश्चात शांता कुमार तथा उनके पुत्र विक्रम शर्मा को फोर्टिस मोहाली भेज दिया गया था। बाद में उनकी बहू तथा पोतियों को भी फोर्टिस अस्पताल मोहाली ले जाया गया था। इसी दौरान फोर्टिसमोहाली से शांता कुमार ने अपनी धर्मपत्नी के निधन के पश्चात एक भावुक वीडियो जारी किया था, जिस पर लगभग 14,00,000 लोगों ने इस वीडियो को देखा।

शांता कुमार ने पालमपुर पहुंचने पर बताया कि सबसे पहले उन्होंने घर पहुंच कर घर के मंदिर में भगवान के समक्ष माथा टेककर भगवान का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि 10 दिन वे चिकित्सकों के निर्देशों की अनुपालना करते हुए पूरी तरह से आइसोलेशन में रहेंगे तथा इस दौरान वे लोगों से नहीं मिलेंगे। वहीं उन्होंने कहा कि वह फोन के माध्यम से लोगों से जुड़े रहने का प्रयास करेंगे।

Vijay