शर्मनाक : दिव्यांग नाबालिग लड़की से दुकानदार ने किया गंदा काम (Video)

Tuesday, Jun 26, 2018 - 09:10 PM (IST)

सरकाघाट: टिक्कर पंचायत के एक दुकानदार द्वारा दिव्यांग नाबालिग लड़की से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पुलिस के अनुसार नाबालिग लड़की उक्त आरोपी की दुकान से सामान लाने गई थी जहां उसने उसे अपनी हवस का शिकार बना लिया। जब लड़की की मां ने उसे 2 दिन बाद फिर दुकान में सामान लेने भेजा तो वह मां से लिपट गई और बताया कि वह उस दुकान में हरगिज नहीं जाएगी। जब मां ने उससे पूछा तो लड़की ने सारी आपबीती अपनी मां को बताई और इसके बाद परिवार ने सरकाघाट पुलिस स्टेशन में दुकानदार के विरुद्ध मामला दर्ज करावाया।


दुराचार की बात बताने पर दी जान से मारने की धमकी
लड़की ने बयान दिया है कि वह 21 जून को सामान लाने दुकान में गई थी। दुकानदार ने उसे सामान अंदर रखा होने को कहा और जब वह अंदर गई तो उसने एक हाथ से उसका मुंह बंद कर दिया और उसके साथ दुराचार किया तथा उसे यह बात किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। सरकाघाट पुलिस ने पीड़ित की शिकायत के बाद उसका अस्पताल में मैडीकल करवाया तथा आरोपी दुकानदार को हिरासत में लेने को लेकर टीम रवाना कर दी है।


पोक्सो एक्ट के मामला दर्ज
डी.एस.पी. सरकाघाट चंद्रपाल सिंह ने मामले की पुष्टि करते कहा कि नाबालिग लड़की से दुष्कर्म को लेकर दुकानदार को हिरासत में लेने के लिए टीम रवाना कर दी है। उन्होंने कहा कि नाबालिग लड़की से दुराचार को लेकर पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Vijay