शर्मनाक : नाबालिग लड़की को अगवा कर होटल में गंदा काम, आरोपी गिरफ्तार

Tuesday, Jan 02, 2018 - 09:05 PM (IST)

मंडी: मंडी शहर से की एक नाबालिग लड़की के साथ कुल्लू में एक युवक ने पहले दुराचार किया और बाद में उसे जान से मारने की धमकी देकर होटल से बाहर निकाल दिया। इसके बाद डर के मारे घबराई पीड़िता कुल्लू से बस लेकर पंडोह डैम पहुंची और वहां पर आत्महत्या करने के लिए डैम में छलांग लगाने की तैयारी कर रही थी कि पुलिस ने मौके पर पहुंच उसकी जान बचा ली। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध दुष्कर्म, अपहरण व जान से मारने की धमकी देने पर केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। मैडीकल जांच में चिकित्सकों ने नाबालिगा के साथ दुष्कर्म होने की पुष्टि कर दी है।

नाबालिग लड़की को अगवा कर ले गया था कुल्लू
मामले के अनुसार जोगिंद्रनगर उपमंडल का रहने वाला अक्षय कुमार कुल्लू में एक मोबाइल कंपनी में काम करता है और वह 30 दिसम्बर को मंडी शहर से एक नाबालिग लड़की को अगवा कर ले गया था। परिजनों का कहना है कि नाबालिगा घर से स्कूल गई थी और शाम को जब वह घर वापस नहीं लौटी तो उन्होंने उसकी तलाश शुरू की। 31 दिसम्बर तक कोई सुराग न लगने पर परिजनों ने अपहरण की आशंका जताते हुए पुलिस थाना सदर में शिकायत दर्ज करवाई। 

पंडोह डैम के पास बरामद की पीड़िता
शिकायत मिलने के बाद हरकत में आई पुलिस को पहली दिसम्बर को नाबालिगा के मोबाइल की लोकेशन पंडोह डैम के आसपास मिली। नाबालिगा को अपनी कस्टडी में लेने के बाद पुलिस ने उससे परिजनों के समक्ष पूछताछ की। पूछताछ में उसने आरोपी अक्षय कुमार पर दुराचार करने का आरोप लगाया। एस.पी. मंडी अशोक कुमार ने बताया कि नाबालिग की मैडीकल जांच करवा ली गई है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।