हिमाचल की शैलजा ने हॉट मोंडे Mrs India Worldwide 2019 के फाइनल में बनाई जगह (PICS)

Sunday, May 26, 2019 - 11:23 AM (IST)

नादौन (जैन): हमीरपुर के नादौन की बेटी शैलजा चंद्र ने हॉट मोंडे मिसेज इंडिया वर्ल्ड वाइड 2019 के फाइनल में जगह बनाई है। श्री साई इंटरटेनमैंट्स द्वारा आयोजित इस अंतर्राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता के फाइनल में देश-विदेश की कुल 170 महिलाओं के बीच मुकाबला होगा। फाइनल मुकाबला ग्रीस में 10 से 20 अक्तूबर के बीच होगा। इस फाइनल मुकाबले में जहां विजेता का फैसला होगा, वहीं उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाली 50 महिलाओं को विभिन्न टाइटलों से भी नवाजा जाएगा। 

उल्लेखनीय है कि नादौन की बेटी 47 वर्षीय शैलजा चंद्र शिक्षाविद् हैं। वह लंबे समय से दिल्ली में ही रह रही हैं। उनके पति विवेक चंद्र पेशे से इंजीनियर हैं, वह भी हमीरपुर जिला के धमरोल के रहने वाले हैं। शैलजा चंद्र अपनी तीन बहनों व एक भाई में सबसे बड़ी हैं। उनका एक बेटा सात्विक कनाडा से इंजीनियरिंग कर रहा है। जबकि दूसरा बेटा इवैंट कंपनी में मैनेजर है। शैलजा के पिता त्रिलोक जोशी इंजीनीयर थे जबकि माता अरुणा गृहिणी हैं।


शैलजा के माता-पिता नादौन के वार्ड चार में रहते हैं। सनद् रहे कि इन दिनों श्री साई इंटरटेनमैंट्स द्वारा शादीशुदा महिलाओं की अंतर्राष्ट्रीय स्तर की हॉट मोंडे मिसेज इंडिया वल्र्ड वाइड-2019 प्रतियोगिता आयोजित की जा रही है। इसमेंं महिलाओं के टैलेंट व नॉलेज को ही आधार बनाया गया है। आयु की कोई सीमा नहीं है।

इस स्पर्धा में शैलजा चंद्र ने अपने शानदार नृत्य और ज्ञान के बल पर फाइनल में प्रवेश पाया है। फाइनल में उन्होंने प्रथम ऑडिशन में ही जगह बना ली। देश-विदेश में हुए ऑडिशनों में भारत सहित अमरीका, सिंगापुर, दुबई, जर्मनी व अन्य देशों की करीब 1500 महिलाओं ने हिस्सा लिया। जिसमें से फाइनल के लिए 170 महिलाओं को चुना गया है। जिसमें से हिमाचल का प्रतिनिधित्व कर रही नादौन की बेटी शैलजा चंद्र भी शामिल हैं।


शैलजा चंद्र ने बताया कि कठिन परिश्रम सहित यदि बुलंद इरादे हों तो किसी भी कार्य में कोई भी बाधा आड़े नहीं आ सकती है। उन्होंने बताया कि वह फाइनल के लिए खान-पान नृत्य पर विशेष ध्यान रखे हुए हैं।

Ekta