छात्रा के यौन उत्पीड़न को लेकर सरकारी स्कूल के टीचर पर केस दर्ज (Video)

Wednesday, Oct 23, 2019 - 05:26 PM (IST)

ज्वाली (दौलत चौहान): कांगड़ा जिला के गंगथ में एक सरकारी स्कूल का शर्मनाक मामला सामने आया है। जहां एक स्कूल टीचर पर छात्राओं से छेड़छाड़ का आरोप लगा है। बता दें कि बुधवार को स्कूल में काफी हंगामा हुआ। बच्चे धरने पर बैठ गए।


माहौल काफी तनावपूर्ण बना हुआ है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ गंगथ चौकी में मामला दर्ज कर लिया है। वहीं हंगामे के बीच स्कूल टीचर की तबीयत बिगड़ गई, जिसके चलते उसे नूरपुर अस्पताल में भर्ती करवाया गया। इस बीच शिक्षा विभाग ने आरोपी टीचर को सस्पेंड भी कर दिया गया। छात्राओं ने स्कूल के फिजिक्स टीचर पर छेड़छाड़ के आरोप लगाए हैं। 


बताया जा रहा है कि करीब 3 महीने से टीचर छात्राओं से छेड़छाड़ करता था, अब हिम्‍मत जुटाकर छात्र-छात्राओं ने स्‍कूल परिसर में टीचर के खिलाफ मोर्चा खोला है। आरोपी टीचर का कहना है कि उनके खिलाफ ये आरोप साजिश के तहत लगाए गए हैं। वह छात्र-छात्राओं से अनुशासन बनाए रखने को कहते हैं। उधर,शिक्षा विभाग के उपनिदेशक ने सारे मामले पर संज्ञान लिया है और उनकी और से गठित टीम के अधिकारी मौके पर पहुंचे हुए हैं। डीएसपी नूरपुर साहिल अरोड़ा ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज करने की पुष्टि की।

Ekta