हमीरपुर के नादौन में सैक्स रैकेट का भंडाफोड़, महिला और होटल मालिक गिरफ्तार

Wednesday, May 31, 2023 - 04:24 PM (IST)

नादौन (जैन): हमीरपुर जिला के नादौन में सैक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। सोनू होटल होटल में हमीरपुर पुलिस की विशेष टीम ने सैक्स रैकेट से जुड़े एक महिला और होटल के मालिक को गिरफ्तार किया है। कांगड़ा के भड़ोली निवासी सरला देवी उर्फ माता यह सैक्स रैकेट चला रही थी। बताया जा रहा है कि पिछले 20 साल से यह महिला यहां पर जिस्मफरोशी के धंधे में जुटी थी। हमीरपुर पुलिस केस विशेष टीम ने दलाल के कब्जे से पंजाब की 3 लड़कियों को रैस्क्यू किया है। जानकारी के मुताबिक दलाल सरला देवी उर्फ माता पिछले कुछ समय से हमीरपुर पुलिस के निशाने पर थी महिला को रंगे हाथों पकड़ने के लिए हमीरपुर पुलिस ने एक विशेष टीम का गठन किया था। पुलिस टीम ने बेहद गोपनीय तरीके से दलाल महिला से जुड़े लोगों से संपर्क साधा और क्लाइंट बंद कर मंगलवार देर रात को सोनू होटल नादौन में पहुंचे। यहां पर पुलिस टीम ने होटल के मालिक और सरला देवी और माता को गिरफ्तार किया। होटल से पंजाब निवासी तीन लड़कियों को रैस्क्यू किया गया है। आरोपियों को हमीरपुर पुलिस की टीम जल्द ही अदालत में पेश करेगी। 

इस टीम की है महत्वपूर्ण भूमिका
हमीरपुर पुलिस को मामले में इनपुट मिलने के बाद इंस्पेक्टर हरीश गुलेरिया की अगुवाई में टीम गठित की गई थी। इस टीम में एएसआई राजकुमार, कान्स्टेबल लखन, ललित, राजेश, आशीष और कुलदीप शामिल थे। इस टीम ने जाल बिछाकर दलाल महिला आरोपी और होटल के मालिक को गिरफ्तार किया बताया जा रहा है कि यह महिला पिछले 20 साल से सेक्स रैकेट चला रही थी और पंजाब से लड़कियां हिमाचल ला कर रही थी।

जल्द अदालत में पेश होंगे आरोपी
एसपी आकृति शर्मा ने कहा कि मामले में एक महिला और एक पुरुष को गिरफ्तार किया गया है मुख्य आरोपी महिला सरला देवी और होटल मालिक को जल्द ही अदालत में पेश किया जाएगा। मामले में इनपुट मिलने के बाद विशेष टीम का गठन किया गया था जिसने मंगलवार रात को होटल में इस कार्रवाई को अंजाम दिया है।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

News Editor

Rajneesh Himalian