चम्बा में सैक्स रैकेट का भंडाफोड़, सास-बहू सहित 5 महिलाएं गिरफ्तार

Friday, Aug 17, 2018 - 09:02 PM (IST)

चम्बा: जिला मुख्यालय में एक सैक्स रैकेट का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने इस मामले में सास व बहू के खिलाफ मामला दर्ज किया है तो साथ ही मौके से 3 और महिलाओं को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपित महिलाओं को गिरफ्तार कर उनका मैडीकल कालेज अस्पताल चम्बा में मैडीकल करवाया। ए.एस.पी. चम्बा रमन सिंह ने बताया कि पुलिस ने सास व बहू के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि नगर के सुल्तानपुर मोहल्ले में राणा कालोनी में देह व्यापार का धंधा चला हुआ है। पुलिस ने योजनाबद्ध ढंग से इस पर कार्रवाई करने का निर्णय लिया और इसके तहत एक पुलिस आरक्षी को ग्राहक बनाकर भेजा।

2,000 रुपए देकर ग्राहक बनाकर भेजा पुलिस आरक्षी
पुलिस ने इस मामले में द्रमण पंचायत के प्रधान नरेश अत्री व सुल्तानपुर के महिला मंडल की प्रधान को इस कार्रवाई को अंजाम देने से पूर्व विश्वास में लिया और उन्हें अपनी सारी कार्रवाई के बारे में बताया। इसके बाद पुलिस ने उक्त आरक्षी को 500 रुपए के 4 नोट देकर ग्राहक बनाकर भेज दिया। कुछ देर के लिए दोनों के बीच पैसों को लेकर बातचीत हुई और मामला 2,000 रुपए में निपटा। इसके बाद घर में मौजूद एक महिला को उक्त ग्राहक के हवाले कर घर के भीतर मौजूद एक कमरे में भेज दिया। इस दौरान पुलिस आरक्षी ने योजना के अनुसार बाहर मौके की तलाश में मौजूद पुलिस टीम को अपने मोबाइल से मिस कॉल कर दी।

सिग्रल मिलते ही घर पर बोल दिया धाबा
सिग्रल मिलने पर एस.एच.ओ. सदर चम्बा की अगुवाई में पुलिस टीम ने घर के भीतर पंचायत प्रधान व महिला मंडल प्रधान के साथ धावा बोल दिया। मौके पर पुलिस ने सास-बहू व अन्य महिलाओं से पैसे भी रिकवर किए। पुलिस ने जब घर की तलाशी ली तो उसे बड़ी मात्रा में कंडोम बरामद हुए तो साथ ही अवैध शराब की 8 बोतलों सहित भारी मात्रा में खाली शराब की बोतलें बरामद हुईं। पुलिस ने जब पूछताछ की तो पता चला कि घर में जिस्मफरोशी का धंधा चलाए हुए थी। पुलिस ने सास-बहू के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया तो साथ ही 3 अन्य महिलाओं को भी गिरफ्तार किया है। ए.एस.पी. चम्बा ने कहा कि पकड़ी गई महिलाओं को शनिवार को अदालत में पेश किया जाएगा और पुलिस का प्रयास रहेगा कि इन्हें रिमांड मिले।

Vijay