Sewerage का गंदा पानी घरों में घुसा, लोगों ने IPH विभाग को दी कड़ी चेतावनी (Video)

Wednesday, Mar 27, 2019 - 06:53 PM (IST)

हमीरपुर (अरविंदर): हमीरपुर में सीवरेज समस्या लोगों के लिए जी का जंजाल बनती जा रही है। हमीरपुर बस अड्डे के समीप सीवरेज का गंदा पानी रिहायशी घरों में घुस रहा है, जिस कारण लोगों का जीवन नरक बन गया है। हालांकि इस बाबत आई.पी.एच. विभाग के नुमाइदों को भी शिकायत की गई है लेकिन समस्या हल नहीं हो सकी है, जिस कारण घरों में पूरे शहर की गंदगी घुस रही है।

गुस्साए लोगों ने आई.पी.एच. विभाग को चेताया है कि अगर समस्या हल नहीं हुई तो बस अड्डे पर धरना-प्रदर्शन करेंगे। बता दें कि बस अड्डा हमीरपुर के समीप सीवरेज का सारा पानी साथ लगते घरों में घुस रहा हैै, जिसे लोगों को खुद साफ करना पड़ रहा है। आलम यह है कि हर तरफ कीचड़ और सीवरेज की गंदगी से लोगों जीना दूभर बना हुआ है, जिस कारण लोगों में गहरा रोष है।

गुस्साए लोगों ने बताया कि वे 10-10 रुपए गंदगी को साफ करवाने के लिए अब तक खर्च कर चुके हैं। उन्होंने बताया कि पार्षद से लेकर नगर परिषद तक शिकायत करवा चुके हैं और करीब 15 दिनों से समस्या बनी हुई है, जिस कारण लोगों को बहुत परेशानी हो रही है। उन्होंने कहा कि आई.पी.एच. विभाग को भी कई बार शिकायत कर चुके हैं लेकिन समस्या का कोई हल नहीं हुआ है। अगर समस्या हल नहीं हुई तो लेाग धरना-प्रदर्शन करने पर मजबूर होंगे।

Vijay