बुजुर्ग महिला की हत्या मामले में हुआ सनसनीखेज खुलासा, पढ़ें पूरी खबर

Sunday, May 07, 2017 - 08:48 PM (IST)

बिलासपुर: घुमारवीं उपमंडल की बकरोआ पंचायत के खुराड़ी गांव में 80 वर्षीय बुजुर्ग महिला गंगा देई की हत्या किए जाने के मामले में चल रही जांच के दौरान एक सनसनीखेज खुलासा हुआ है। पुलिस को अस्पताल से मिली पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इस बात का पता चला है कि इस बुजुर्ग महिला को मौत के घाट उतारे जाने से पहले उसके साथ दुराचार भी किया गया है, जिसके बाद अब पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दर्ज केस में धारा 376 भी जोड़ दी है। 

यह है मामला
बता दें कि खुराड़ी गांव की इस बुजुर्ग महिला ने फसल काटने के लिए कुछ मजदूरों को काम पर लगाया था। उन्हीं में से जम्मू-कश्मीर निवासी एक मजदूर रसपाल ने गत 1 मई की रात्रि को महिला के घर में घुस कर उसकी हत्या कर दी तथा हत्या में प्रयोग किए दराट व खून से सने कपड़ों को साथ लेकर फरार हो गया था, जिसे बाद में पुलिस ने जम्मू-कश्मीर में जाकर धर दबोचा व हत्या में इस्तेमाल किए गए दराट को भी बरामद कर लिया था। 

अन्य आपराधिक घटनाओं में संलिप्त हो सकता है आरोपी
डी.एस.पी. घुमारवीं राजेश कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में बुजुर्ग महिला की हत्या से पहले दुष्कर्म किए जाने की बात भी कही गई है। उन्होंने बताया कि आरोपी अन्य वारदातों व आपराधिक घटनाओं मेंं संलिप्त हो सकता है। पुलिस इस बात को दृष्टिगत रखते हुए आरोपी से पूछताछ कर रही है।