सनसनीखेज : पत्नी से छेड़छाड़ करने पर दोस्त को दी यह भयानक सजा

Friday, Jul 14, 2017 - 11:05 PM (IST)

डाडासीबा: डाडासीबा चौकी के अंतर्गत चनौर खड्ड में रह रहे एक बिहारी मजदूर ने पत्नी के साथ हुई छेड़छाड़ के चलते अपने साथी की गला दबा कर हत्या कर दी। घटना 11 जुलाई रात की है जब थैंकू राम (27) पुत्र डोमो साहनी बिहारी निवासी का उसी के दोस्त राम लाल पुत्र भोगी साहनी जिला दरभंगा (बिहार) ने पत्नी के साथ छेड़छाड़ करने के मामले में गला घोंट दिया था। पुलिस जानकारी के अनुसार गला घोंटने से थैंकू राम बेसुध हो गया, जिसे खुद राम कुमार और उसकी पत्नी डाडासीबा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार के लिए ले आए। पकड़े जाने के डर से राम लाल ने पुलिस को झूठी कहानी बताई कि थैंकू राम की झोंपड़ी से कुछ आवाजें आ रही थीं और जब मैं उसे देखने गया तो बह बेहोश हो गया था, इसके बाद उसे अस्पताल में लाए।

टांडा अस्पताल में हुई मौत
सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में थैंकू राम की गंभीर हालत के चलते उसे राजेंद्र प्रसाद मैडीकल कालेज टांडा रैफर कर दिया, जहां पर उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस द्वारा करवाए मृतक के पोस्टमार्टम में गला दबाने की पुष्टि हुई, जिस आधार पर पुलिस को राम लाल व उसके साथियों पर शक हुआ। शुक्रवार को देहरा पुलिस के डी.एस.पी. लालमन, ए.एस.आई. गुरदेव सिंह और डाडासीबा चौकी प्रभारी रमेश बैंस की अगुवाई में आरोपी व उसके अन्य साथियों से करीब 2 घंटे तक कड़ी पूछताछ की गई, जिसमें राम लाल ने अपना गुनाह कबूल कर लिया। 

दोनों ने एक साथ बैठकर पी थी शराब
डी.एस.पी. देहरा ने बताया कि राम लाल ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। हत्या के कारणों का खुलासा करते हुए राम लाल ने बताया कि थैंकू राम और उसने मिल कर शराब पी और दोनों अपनी झुग्गियों में सोने चले गए। थोड़ी देर बाद थैंकू राम उसकी झोंपड़ी में आ धमका और पत्नी के साथ छेड़छाड़ करने लगा जिस कारण गुस्से में उसने गले में कपड़ा डाल कर थैंकू राम का गला घोंटा था। बयानों के आधार पर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर साक्ष्य जुटाए और धारा 302 के तहत आरोपी को गिरफ्तार कर देहरा थाना में भेज दिया।