कुल्लू में 3 लाशें मिलने से फैली सनसनी, पुलिस छानबीन में जुटी

Sunday, Jun 24, 2018 - 10:12 PM (IST)

कुल्लू (शम्भू): कुल्लू जिला में रविवार को एक-एक करके 3 जगह लाशें मिलने से सनसनी फैल गई है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे पुलिस दलों ने शवों को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है। एक शव कुल्लू शहर से सटे बाशिंग में ब्यास नदी के किनारे बरामद हुआ है जबकि दूसरा शव पाहनाला इलाके में सुनसान क्षेत्र में मिला है, वहीं तीसरा शव पार्वती घाटी के तलपीणी क्षेत्र में पार्वती नदी के तट पर बरामद हुआ है।


पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल लाए गए शव
पुलिस को लोगों ने जैसे ही शवों के पड़े होने की सूचना दी तो पुलिस ने त्वरित कार्रवाई अमल में लाते हुए मौके पर पहुंचकर शव कब्जे में लिए और छानबीन शुरू कर दी। इन लोगों की गिरने से या अन्य वजह से मौत हुई है या इनका कत्ल किया गया है, इस बिंदु पर भी पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। शव पोस्टमार्टम के लिए कुल्लू अस्पताल लाए गए हैं। मौत के पीछे रहे सही कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद चल सकेगा। पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। तीनों शव पुरुषों के हैं।


अभी नहीं हो पाई है शवों की शिनाख्त
पुलिस के अनुसार तीनों शवों की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है। 3 लाशें मिलने से लोग सहमे हुए हैं और इससे दहशत का माहौल बना हुआ है। पुलिस का कहना है कि तलपीणी में पार्वती नदी किनारे मिली लाश गली-सड़ी है। गर्मियों के चलते शव जल्दी गल-सड़ जाते हैं और ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि इस व्यक्ति की मौत एक या डेढ़ महीना पहले हुई होगी। एस.पी. कुल्लू शालिनी अग्निहोत्री शवों के मिलने की पुष्टि की है।

Vijay