सनसनी : हत्या कर झाड़ियों में फेंका युवक का शव

Sunday, Jun 11, 2017 - 12:17 AM (IST)

ऊना: पनोह में एक 22 वर्षीय युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में हत्या कर शव को झाडिय़ों में फैंक दिया गया। शव के ऊपर उसका मोटरसाइकिल भी पड़ा मिला। स्थानीय लोगों ने लहूलुहान हालत में शव को देखा तो गांव में सनसनी फैल गई। पुलिस ने सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक की पहचान सद्दाम हुस्सैन (22) पुत्र मुहम्मद जाफिर निवासी बरेली उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है।  

 स्वां में करता था सब्जियों का काम 
जानकारी के अनुसार मृतक युवक पनोह के स्वां में सब्जियों का काम करता था। शुक्रवार को भी वह सुबह 11 बजे के करीब सब्जी लेकर ऊना सब्जी मंडी गया था जिसके बाद से वह घर नहीं लौटा। देर शाम उसको परिवार के लोगों ने फोन करके घर आने बाबत पूछा तो उसने कहा था कि वह थोड़ी देर में घर आ रहा है लेकिन सुबह सद्दाम की लाश स्वां के पास मिली। 

नाक, मुंह व कान से निकला रहा था खून
युवक के नाक, मुंह व कान से खून निकल रहा था और गले में सोजिश थी। एस.पी. अनुपम शर्मा ने बताया कि पुलिस ने इस संबंध में आई.पी.सी. की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का खुलासा होगा। फोरैंसिक टीम ने ए.एस.पी. मदन लाल कौशल और डी.एस.पी. कुलविंद्र सिंह की मौजूदगी में मौके का मुआयना भी किया।