Watch Video: सेल्फी के चक्कर में 10वीं की छात्राएं सतलुज में गिरी, सर्च ऑपरेशन जारी

Tuesday, Dec 05, 2017 - 03:01 PM (IST)

शिमला (राजीव/विकास): हिमाचल प्रदेश में एक बार फिर सेल्फी लेने के चक्कर में 10वीं क्लास की छात्रा की जान चली गए। सोमवार को शिमला के सुन्नी इलाके के निजी स्कूल की 10वीं क्लास की दो छात्राएं घर आते समय सतलुज नदी के पास सेल्फी लेने खडी हुईं। इतने में एक छात्रा के पैर का संतुलन बिगड़ गया जिसके बाद एक-दूसरे को बचाते समय दोनों छात्राएं नदी में जा गिरीं। इनमें से एक छात्रा को तो आस पास खड़े लोगों ने बचा लिया, जबकि दूसरी छात्रा सतलुज में बह गई।


छात्रा को खोजने के लिए सर्च ऑपरेशन जारी
सोमवार को सर्च ऑपरेशन चलाए जाने के बावजूद अभी तक उसका कोई सुराग नहीं मिला है। हालांकि मंगलवार भी पुलिस और स्थानीय लोग छात्रा को खोजने के लिए सर्च ऑपरेशन जारी रखे हुए हैं। लेकिन अंदेश जताया जा रहा है कि छात्रा नदी के तेज बहाव में बह गई है। लोगों ने एक छात्रा को शिमला के आईजीएमसी अस्पताल में दाखिल करवाया है। जहां उपचार के बाद अब उसकी हालत में सुधार आना शुरू हो गया है। छात्रा का कहना है कि वो और उसकी सहेली कालीघाट के पास खडी थी। 


सेल्फी लेते वक्त हुआ हादसा
सेल्फी लेते वक्त उसकी सहेली का अचानक पांव फिसल गया और उसका मोबाइल फोन सतलुज नदी में गिर गया। इसके बाद एक-दूसरे को बचाते हुए उसकी सहेली भी नदी में जा गिरी। छात्रा ने कहा कि वह अपनी सहेली को बचाने के लिए नदी में कूद पड़ी। इसके बाद क्या हुआ उसे भी याद नहीं है। छात्रा की मां का कहना है कि दोनों छात्राएं मंदिर से घर लौट रही थीं। दोनों अलग-अलग स्कूल में पढ़ती हैं। लेकिन वह ट्यूशन एक-साथ पढ़ने जातीं हैं। उसने कहा कि उसे गांव के लोगों ने सूचित किया था, दोनों छात्राएं सेल्फी ले रही थीं और अचानक ये हादसा हो गया।