तस्वीरों में देखिए, 2 कारों में जबरदस्त टक्कर, 7 लोग घायल

punjabkesari.in Wednesday, Jul 18, 2018 - 06:43 PM (IST)

बिलासपुर: डंगार चौक के गांव हरितल्यांगर में 2 कारों में हुई जबरदस्त टक्कर में 7 लोग घायल हो गए। हादसे के बाद घायलों को 108 एंबुलैंस की मदद से क्षेत्रीय अस्पताल घुमारवीं पहुंचाया गया जबकि पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार बुधवार सायं 4 बजे एक मारुति 800 कार (एच.पी.14ए-0417) हमीरपुर से घुमारवीं की ओर तथा दूसरी स्विफ्ट कार (एच.पी.74-6242) घुमारवीं से हमीरपुर की ओर जा रही थी कि हरितल्यांगर के पास दोनों कारों की आमने-सामने टक्कर हो गई। हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए 2 व्यक्तियों को जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया है। तथा मामूली रूप से घायल हुए 5 लोगों को स्थानिय अस्पताल में भर्ती करवाया गया।
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार स्विफ्ट कार में सवार अनिल कुमार ने बताया कि वह स्विफ्ट कार में बारात से वापस आ रहे थे कि हरितल्यांगर के पास कार ओवरस्पीड हो गई, जिससे कार विपरीत दिशा में जाकर सामने से आ रही मारुति 800 कार से टकरा गई।
PunjabKesari
टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों कारें लगभग 20 फुट तक घिसटती चलीं गईं। उधर, थाना प्रभारी राकेश कुमार ने बताया कि पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News