ट्रक ऑप्रेटर्ज संघ की धमकी के बाद हरकत में आया प्रशासन, MLA होशियार सिंह की सुरक्षा बढ़ाई

Sunday, Jan 15, 2023 - 10:47 PM (IST)

देहरा (राजीव): देहरा के विधायक होशियार सिंह को जिला ऊना की एक ट्रक ऑप्रेटर्ज यूनियन के अध्यक्ष द्वारा मुंह काला करने वाले बयान के बाद विधायक की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। विधायक की सुरक्षा के लिए पहले एक पीएसओ तैनात था लेकिन अब 4 अन्य पुलिस कर्मी विधायक होशियार सिंह की सुरक्षा में लगा दिए हैं व पुलिस प्रशासन ने क्विक रिस्पाॅन्स टीम और बटालियन से अतिरिक्त पुलिस जवान भी मांगे हैं। बीते दिनों देहरा के निर्दलीय विधायक होशियार सिंह द्वारा ट्रांसपोर्ट यूनियन व ट्रक ऑप्रेटर्ज को लेकर दिए गए बयान के विरोध में जिला ऊना की एक यूनियन के अध्यक्ष ने विधायक का विरोध जताते हुए ऊना आने पर उनका घेराव करने व मुंह काला करने की बात कही थी। इसके चलते विधायक की सुरक्षा के लिए पीएसओ के अलावा 4 पुलिस कर्मी और लगाए गए हैं।

जिस इलाके में विधायक का कार्यक्रम, वहां होगी कड़ी सुरक्षा : डीएसपी
डीएसपी देहरा विशाल वर्मा ने बताया कि विधायक के सुरक्षा के लिए 4 पुलिस कर्मी लगा दिए गए हैं व जिस इलाके में विधायक का कार्यक्रम होगा वहां पर अधिक पुलिस जवान उनकी सुरक्षा में लगाए जाएंगे, जिनकी संख्या डेढ़ से दो दर्जन तक हो सकती है। उन्होंने बताया कि साथ ही सोमवार को क्यूआरटी और अतिरिक्त पुलिस बल भी देहरा में तैनात रहेगा। बता दें कि इससे पहले शिमला जाते समय दाड़लाघाट में भी विधायक की गाड़ी को रोककर ट्रक ऑप्रेटर्ज यूनियन विधायक से उनके बयान को लेकर स्पष्टीकरण मांग चुकी है। 

राजनीतिक मंशा से कुछ लोग मामले को दे रहे तूल
देहरा के निर्दलीय विधायक होशियार सिंह का कहना है कि कुछ लोग राजनीतिक मंशा के चलते वेबजह मामले को तूल दे रहे हैं जबकि उन्होंने किसी को कुछ गलत नहीं बोला है। उन्होंने कहा कि पहले वह मेरा बयान सुनें कि मैंने क्या कहा है। ट्रक ऑप्रेटर्ज संघ के अध्यक्ष ने जो भी बयान दिया है वह दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने कहा कि मैंने अपने बयान में यह कहा है कि बाहर से आकर लोग यहां पर लोग माहौल खराब करते हैं। विधायक ने कहा कि कुछ लोग राजनीतिक मंशा के चलते इस मामले को तूल दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि पहले की तरह इस बार भी मेरे बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया है। 

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Content Writer

Vijay