देखिए हमीरपुर की SDM क्यों बांट रही सड़कों पर Chocolate

punjabkesari.in Tuesday, Oct 08, 2019 - 04:09 PM (IST)

हमीरपुर: हमीरपुर पुलिस ने ट्रैफिक नियमों के पालन करने के लिए जागरूकता अभियान तेज कर दिया है। इस अभियान में अब पुलिस के साथ प्रशासनिक अधिकारी भी कंधे से कंधा मिलाकर साथ देने में जुट गए हैं। ऐसा ही एक मामला हमीरपुर जिला में देखने को मिला है। हमीरपुर जिला के सुजानपुर की एसडीएम शिल्पी वेक्टा अकेले ही सड़कों पर उतर कर वाहन चालकों को नियमों का पालन करने के लिए प्रेरित कर रही हैं। वह नियमों का पालन करने वाले वाहन मालिकों को चॉकलेट देकर प्रोत्साहित भी कर रही हैं। उनकी इस पहल की जिला में हर इंसान तारीफ कर रहा है।
PunjabKesari, Sujanpur SDM Image

नियम बताने के साथ जीवन की कीमत भी समझाती हैं शिल्पी

बता दें कि गत 2 दिनों से सुजानपुर टिहरा में एसडीएम के रूप में तैनात शिल्पा वेक्टा नाका लगाकर इस काम को अंजाम दे रही हैं। वह नाके से गुजरने वाले लोगों को रोककर यातायात के नियमों के बारे में जानकारी देती हैं। इस दौरान उन्होंने यातायात के नियमों का पालन करने वाला कोई मिलता है तो उन्हें शाबासी के तौर पर चॉकलेट गिफ्ट करती हैं। वह यातायात के नियमों का पालन नहीं करने वालों को यह हिदायत देती हैं कि आपकी जिंदगी आपके लिए और आपके परिवार के लिए अनमोल है, इसे सुरक्षित रखें।

नियमों का पालन न करने वालों पर भविष्य में होगी कार्रवाई

शिल्पी वेक्टा ने बताया कि यातायात के नियम का पालन करना प्रत्येक नागरिक का कर्तव्य है। यदि कोई यातायात के नियमों के विरुद्ध कार्य करता है तो उसे समझाया जा रहा है तथा भविष्य में कानूनी कार्रवाई भी अमल में लाई जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News