पांवटा साहिब-शिलाई-गुम्मा NH पर चल रहे निर्माण कार्य का SDM ने लिया जायजा

punjabkesari.in Tuesday, Jun 15, 2021 - 04:41 PM (IST)

पांवटा साहिब (संजय): पांवटा साहिब-शिलाई-गुम्मा नैशनल हाईवे पर चल रहे निर्माण कार्य का पांवटा साहिब के एसडीएम विवेक महाजन ने जायजा लिया, साथ ही कमरऊ में लोगों की समस्याओं को सुना तथा संबंधित कंपनी के अधिकारियों को लोगों की समस्याओं को निपटारा करने के आदेश दिए। प्राप्त जानकारी के अनुसार पांवटा साहिब-शिलाई-गुम्मा नैशनल हाईवे के निर्माण कार्य के लिए केंद्र सरकार से 1350 करोड़ रूपए स्वीकृत कर सड़क को ग्रीन कोरीडोर प्रोजैक्ट में डाला है तथा संबंधित 3 कंपनियों ने निर्माण कार्य को बड़े जोरों पर शुरू किया है।

मंगलवार को पांवटा साहिब के एसडीएम विवेक महाजन ने सतौन, बड़वास और कमरऊ में डंपिंग साइट का निरिक्षण किया तथा डंपिंग साइट पर सुरक्षा की दृष्टि से क्रेट वाॅल लगाने के निर्देश दिए हैं। इस दौरान एसडीएम विवेक महाजन व मिनिस्ट्री ऑफ रोड ट्रांसपोर्ट हाईवेज के निदेशक विवेक पांचाल आदि ने लोगों की समस्याओं को सुना। लोगों की मांग थी की नैशनल हाईवे पर खुदाई का कार्य चला हुआ है, जिसमें मिट्टी को डंप किया जा रहा है। डंपिंग साइट पर क्रेट वाॅल लगाई जाए ताकि बरसात में मिट्टी लोगों के जमीन में न जाए, साथ ही खुदाई के दौरान मुख्य सड़क से गांव को जाने वाले रास्ते बंद हो गए हैं, जिन्हें ठीक किया जाए ताकि लोगों को आने-जाने में दिक्कतों का सामना न करना पड़े। इसके इलावा जल स्राेताें को भी बचाया जाए ताकि पानी की समस्या न हो सके। एसडीएम ने संबंधित कंपनी के अधिकारियों को तुरंत लोगों की समस्याओं को दूर करने के निर्देश दिए।

इस दौरान तहसीलदार नोरतन गौड़, एबीसीएल के प्रोजैक्ट मैनेजर विजय कुमार, आरजी बिल्डर प्रोजैक्ट के मैनेजर राहुल, एलएन माल्वीया इंफ्रा प्रोजैक्ट कंपनी के टीम लीडर मंयक माथुर, आरई हैड मुकेश सोनी, सीनियर पेमैंट स्पेशलिस्ट पंकज कुमार गोयल, सेफ्टी हैड गणेश, बाबू राम शर्मा, कानूनगो आत्मा राम शर्मा, बंसी राम, विरेंद्र कपूर, विनोद कुमार, कमरऊ पंचायत प्रधान मोहन ठाकुर, बीडीसी सदस्य प्रताप ठाकुर, नंबरदार कर्ण सिंह, शुप्पा राम, खत्री राम, बलवीर सिंह, सीघाराम शर्मा व राजेंद्र तोमर आदि मौजूद थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News