सिरमौर पुलिस की बड़ी कामयाबी : स्क्रैप चोर गैंग का पर्दाफाश, 4 गिरफ्तार

Saturday, Jan 12, 2019 - 05:39 PM (IST)

नाहन (सतीश): सिरमौर पुलिस ने स्क्रैप चोरी डिलर गैंग का पर्दाफाश किया है। इस मामले में पुलिस ने हरियाणा के सढ़ोरा से 4 आरोपियों को धर दबोचा है। उम्मीद है कि चोरी की अन्य वारदातों का भी आरोपियों से पूछताछ के बाद खुलासा हो जाएगा। दरअसल औद्योगिक क्षेत्र कालाअंब के तहत जोहड़ों में स्थित ई-रिक्शा बनाने वाले दीप ड्रोन उद्योग से 31 दिसम्बर, 2018 की रात को बैटरियों व स्क्रैप पर अज्ञात चोरों ने हाथ साफ कर दिया। इसके बाद कालाअंब पुलिस थाना में आई.पी.सी. की धारा 457 व 380 के तहत केस दर्ज किया।

सी.सी.टी.वी. फुटेज के आधार पर मिला सुराग

चोरी की इस वारदात के बाद पुलिस केस को सुलझाने में लग गई। सूत्रों के अनुसार सी.सी.टी.वी. फुटेज के आधार पर पुलिस को चोरी की इस वारदात को सुराग लगा और पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई। शनिवार को पुलिस ने हरियाणा के सढ़ोरा से चोरी की इस वारदात में शामिल 4 आरोपियों विक्की, करण, दीपक व साबिर को धर दबोचा।

कोर्ट में पेश किए जाएंगे आरोपी

एस.पी. रोहित मालपानी ने बताया कि चोरों आरोपियों को अदालत में पेश किया जा रहा है, साथ ही चोरी का कुछ सामान बरामद कर लिया गया है और कुछ रिकवर किया जाना शेष है। उन्होंने बताया कि ये एक स्क्रैप डिलर गैंग है। उन्होंने उम्मीद जताई कि चोरी की अन्य वारदातों का खुलासा भी पूछताछ के बाद हो सकता है।

Vijay