होटल की पार्किंग से चोरी हुई स्कूटी, 150 मीटर की दूरी पर बरामद

Tuesday, Oct 08, 2019 - 05:39 PM (IST)

पालमपुर (भृगु): पालमपुर में एक होटल की पार्किंग में खड़ी स्कूटी को कथित रूप से चुराने के प्रयास का मामला सामने आया है। घटना सोमवार रात्रि घटी बताई जा रही है। इस संबंध में स्कूटी के मालिक ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है तथा पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। जानकारी अनुसार होटल हाईलैंड के मालिक जसवंत ठाकुर ने प्रतिदिन की भांति अपनी स्कूटी होटल की पार्किंग में खड़ी की थी परंतु मंगलवार प्रात: स्कूटी वहां से गायब थी। उन्होंने अपने स्तर पर स्कूटी को तलाश किया परंतु जब स्कूटी नहीं मिली तो इसकी शिकायत पुलिस में की। इस दौरान होटल से लगभग 150 मीटर की दूरी पर एक मैकेनिक शॉप के पास स्कूटी खड़ी पाई गई, जिसकी नंबर प्लेट सहित दस्तावेज गायब थे तथा स्कूटी के लॉक भी तोड़ दिए गए थे।

सीसीटीवी में कैद हुईं 2 युवकों की संदिग्ध गतिविधियां

जसवंत ठाकुर में बताया कि होटल की सीसीटीवी फुटेज में 2 युवक होटल के बाहर चहलकदमी करते तथा वाहन आने पर इधर-उधर छिपते हुए दिख रहे हैं। उन्होंने आशंका जताई कि हो सकता है कि इन्हीं युवकों द्वारा स्कूटी को कथित रूप से चुराने का प्रयास किया गया हो। उन्होंने आशंका जताई कि जिस प्रकार के स्कूटी के दस्तावेज तथा नंबर प्लेट को हटाया गया है उससे उसके दुरुपयोग की संभावना को भी नहीं नकारा जा सकता है।

सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी पुलिस

उधर, पुलिस ने भी सीसीटीवी फुटेज को खंगाला है परंतु स्ट्रीट लाइट के बंद होने के कारण अंधेरे में सीसीटीवी फुटेज अधिक स्पष्ट नहीं दिख रही है। उपमंडल पुलिस अधिकारी डॉ. अमित शर्मा ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Vijay