नाका तोड़कर भागे स्कूटी सवार, चरस के साथ एक दबोचा, दूसरा फरार

Sunday, Sep 22, 2019 - 09:55 PM (IST)

बिलासपुर: चंडीगढ़-मनाली राष्ट्रीय उच्च मार्ग पर सलापड़ के पास रविवार को नाके पर रोकने के बावजूद स्कूटी सवार 2 युवक वहां से भाग निकले। संदेह के आधार पर एसआईयू की टीम ने उनका पीछा किया। हालांकि इस दौरान स्कूटी के पीछे बैठा एक युवक भागने में सफल रहा लेकिन दूसरे को एसआईयू की टीम ने निचली भटेड़ के पास दबोच लिया। तलाशी लेने पर उसके पास से 162 ग्राम चरस बरामद हुई। पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

एसआईयू टीम ने सलापड़ के पास लगा रखा था नाका

जानकारी के अनुसार एसआईयू की टीम ने रविवार को सलापड़ के पास नाका लगा रखा था, इस दौरान सुंदरनगर की ओर से आई एक स्कूटी को जांच के लिए रुकने का इशारा किया गया लेकिन स्कूटी पर सवार 2 युवक वहां रुकने की बजाय सीधे आगे भाग निकले। इस पर एसआईयू की टीम ने उनका पीछा किया। बरमाणा के पास पहुंचने पर स्कूटी कंदरौर की ओर मुड़ गई। टीम भी उनका पीछा करती रही।

स्कूटी पर बैठा एक युवक रास्ते में हुआ फरार

रास्ते में स्कूटी के पीछे बैठा एक युवक भाग निकला लेकिन स्कूटी को निचली भटेड़ के पास पकड़ लिया गया। तलाशी लेने पर निचली भटेड़ निवासी स्कूटी सवार सचिन के कब्जे से 162 ग्राम चरस बरामद हुई। वहीं डीएसपी बिलासपुर ने बताया कि बरमाणा थाना में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई की जा रही है।

Vijay