अभिभावकों की डांट सहन नहीं कर पाई छात्रा, घर के पास उठा लिया ये खौफनाक कदम

Friday, Jul 12, 2019 - 03:52 PM (IST)

सोलन: सोलन जिला के अंतर्गत आते चंबाघाट में एक स्कूली छात्रा द्वारा पेड़ से फंदा लगाकर कर जान देने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि परीक्षा परिणाम ठीक न आने पर जब अभिभावकों ने छात्रा को जरा-सा डांट दिया तो उसने तैश में आकर यह बड़ा कदम उठा लिया। वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है तथा आगामी कार्रवाई में जुट गई है।

9वीं कक्षा का परिणाम नहीं आया था ठीक

जानकारी के अनुसार मूलत: नेपाल की रहने वाली उक्त छात्रा का इस बार 9वीं कक्षा का परिणाम ठीक नहीं आया, जिसके बाद वह परेशान रहने लगी। इस पर अभिभावकों ने भी उसे पढ़ाई की ओर ध्यान देने के कहा, जिसके बाद वीरवार देर रात करीब 2.30 बजे वह अभिभावकों को बिना बताए घर से निकल गई। जैसे ही अभिभावकों को इस बात का पता चला वे उसे तलाश करने लगे लेकिन काफी देर ढूंढने के बाद भी वह नहीं मिली।

घर के समीप पेड़ से लटका मिला शव

सुबह परिजनों को बेटी का शव घर के समीप पेड़ से लटका हुआ मिला, जिसकी सूचना उन्होंने तुरन्त पुलिस को दी। ए.एस.पी. डॉ. शिवकुमार शर्मा ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल सोलन भेज दिया है, जिसे कार्रवाई के बाद अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

Vijay