स्कूल प्रबंधक ने बेरहमी से पीटा 9वीं कक्षा का छात्र, अस्पताल में भर्ती

Sunday, Feb 04, 2018 - 01:37 AM (IST)

बड़सर: बीते शुक्रवार को बड़सर उपमंडल के बणी स्थित एक निजी स्कूल प्रबंधक द्वारा 9वीं कक्षा के छात्र को बुरी तरह से पिटाई कर दी गई, जिससे छात्र को गंभीर चोटें आई हैं। स्कूल में छुट्टी के उपरांत अभिभावकों ने बच्चे को बड़सर अस्पताल पहुंचाया तथा स्कूल प्रबंधक के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाते हुए कड़ी कार्रवाई की मांग की। पीड़ित छात्र की शिकायत के आधार पर पुलिस ने स्कूल के प्रबंधक के खिलाफ जुवेनाइल जस्टिस एक्ट के तहत एफ.आई.आर. दर्ज किया है। इस मामले में छात्र का मैडीकल करवाया गया है, जिसमें उसके शरीर पर कई गंभीर व गुम चोटें तथा गुप्तांगों पर सूजन आने की पुष्टि हुई है। 

24 घंटे बाद भी नहीं हुए कार्रवाई
वहीं मामले में 24 घंटे बाद भी कार्रवाई न किए जाने पर छात्र के परिजन न्याय की मांग करते हुए शनिवार को एक बार फिर बड़सर पुलिस थाना पहुंचे। इस दौरान पीड़ित छात्र के परिजनों तथा गांव के अन्य लोगों ने पुलिस कर्मियों से इस मामले में जल्द कार्रवाई करके न्याय दिलाने की मांग की। शुक्रवार को पेश आई इस घटना के बाद से ही पीड़ित छात्र चंद्रपाल बड़सर अस्पताल में दाखिल है। छात्र को आईं गंभीर चोटों के चलते डाक्टरों द्वारा 48 घंटे तक अस्पताल में अपनी निगरानी में भर्ती रखने का निर्णय लिया गया है। 

क्या कहते हैं पुलिस के अधिकारी
इस संदर्भ में डी.एस.पी. बड़सर धर्म चंद वर्मा का कहना है कि पुलिस ने स्कूल प्रबंधक के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर लिया है। अस्पताल में छात्र को भर्ती करवाया गया है। पुलिस जल्द ही आगामी कार्रवाई अमल में लाएगी।