सत्ती बोले-तिलक राज के बयानों से कई चेहरे होंगे बेनकाब

Wednesday, Jun 07, 2017 - 07:33 PM (IST)

ऊना: भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने बुधवार को ऊना में पत्रकार वार्ता में कहा कि रिश्वत मामले में पकड़े गए उद्योग विभाग के संयुक्त निदेशक तिलक राज के बयानों से आने वाले दिनों में कई चेहरे बेनकाब होंगे। उन्होंने कहा कि वह तिलक राज का बचाव नहीं करना चाहते बल्कि अधिकारियों को सलाह देना चाहते हैं कि वे राजनेताओं को न कहना भी सीख जाएं अन्यथा उनका हश्र भी वैसा ही होगा जैसा तिलक राज का हुआ है। उन्होंने कहा कि कई बार अधिकारियों को उगाही के लिए मजबूर किया जाता है। कुछ अधिकारी राजनेताओं के निजी फंक्शनों में नाचते हुए नजर आते हैं। कई पारिवारिक कार्यक्रमों में इस तरह शिरकत करते हैं मानों वही सब कुछ हों। उन्होंने कहा कि बड़े-बड़े आयोजन कहां से होते हैं, यह किसी से छिपा नहीं है।

मेरे पास कई लोगों के चिट्ठे, खुले तो उड़ जाएंगी हवाइयां
उन्होंने कहा कि पार्टी पहले से ही प्रदेश में माफिया राज होने की बात कर रही है जबकि सी.एम. और दूसरे मंत्री इसे नकार रहे हैं। उन्होंने कहा कि एक आर.एम. का चिट्टे के साथ पकड़ा जाना और ज्वाइंट डायरैक्टर का सी.बी.आई. द्वारा पकड़े जाना क्या माफिया राज नहीं है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में बड़े स्तर पर उगाही का धंधा चल रहा है। कुछ राजनेता सोशल मीडिया पर अपनी उपलब्धियों का बखान करने के लिए लाखों रुपए की लागत से कंपनियां हायर कर रहे हैं। आखिर यह राशि कहां से आ रही है। उन्होंने कहा कि उनके पास कई लोगों के चिट्ठे हैं। ये चिट्ठे खुले तो कइयों की हवाइयां उड़ जाएंगी।

आई.ओ.सी. टर्मिनल का शिलान्यास करेंगे केन्द्रीय मंत्री
उन्होंने कहा कि 9 जून को केंद्रीय पैट्रोलियम और प्राकृतिक गैस राज्य मंत्री ऊना के पेखूबेला में इंडियन ऑयल कार्पोरेशन के टर्मिनल का शिलान्यास करेंगे। यह टर्मिनल हिमाचल प्रदेश के साथ-साथ ऊना के लिए विकास के मामले में मील का पत्थर साबित होगा। उन्होंने कहा कि स्थानीय सांसद अनुराग ठाकुर ने भी इस टर्मिनल को स्थापित करने में बड़ी भूमिका अदा की है। 

पी.जी.आई. का सैटेलाइट सैंटर मोदी सरकार की बड़ी देन
उन्होंने कहा कि जे.पी. नड्डा ने सांसद अनुराग ठाकुर और जिला ऊना के सभी पार्टी नेताओं के आग्रह पर सवा 300 करोड़ रुपए का पी.जी.आई. का सैटेलाइट सैंटर प्रदान किया है। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश सरकार इसके लिए 250 कनाल जमीन तुरंत प्रदान करे ताकि यह प्रोजैक्ट शीघ्र आरंभ हो सके। उन्होंने ने कहा कि मोदी सरकार की जिला ऊना के लिए यह बड़ी देन है।