पत्र बम मामले में रविंद्र रवि को नोटिस जारी करेगी भाजपा : सत्ती

Saturday, Nov 23, 2019 - 09:27 PM (IST)

धर्मशाला (सौरभ): भ्रष्टाचार के कथित आरोपों को लेकर वायरल हुए पत्र बम के मामले में अपने वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री रविंद्र रवि के खिलाफ भाजपा फिलहाल सीधे कार्रवाई नहीं करेगी। पत्र को वायरल करने के पीछे रवि की भूमिका की फोरैंसिक जांच रिपोर्ट में बेशक पुष्टि हुई है लेकिन पार्टी पहले इस पूरे मामले को लेकर रविंद्र रवि का पक्ष भी जानेगी।

पार्टी सूत्रों के अनुसार भाजपा प्रदेश कार्यालय की ओर से रविंद्र रवि को जल्द ही कारण बताओ नोटिस जारी किया जाएगा। नोटिस में रवि से अपनी ही पार्टी के मुख्यमंत्री और 2 मंत्रियों के खिलाफ लिखे गए तथाकथित पत्र को वायरल करने के मामले में कथित भूमिका को लेकर जवाब मांगा जाएगा। रवि की ओर से नोटिस का जवाब मिलने के बाद ही पार्टी संगठन स्तर पर अगला कदम उठाएगी।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि पार्टी पूर्व मंत्री रविंद्र रवि को अगले कुछ दिनों में नोटिस भेजने जा रही है। नोटिस का जवाब मिलने के बाद उसका अध्ययन किया जाएगा। उसके बाद ही रवि के खिलाफ कार्रवाई करने या न करने पर पार्टी फैसला लेगी। सत्ती ने कहा कि सरकार अपने स्तर पर भी इस मामले की जांच करवा रही है। जल्द ही इस पत्र के सूत्रधार का खुलासा होगा।

Vijay