मां चिंतपूर्णी के दरबार सतपाल पहुंचे सत्ती, कहा-मोदी का दूसरी बार प्रधानमंत्री बनना तय

Monday, May 20, 2019 - 10:15 PM (IST)

चिंतपूर्णी: लोकसभा चुनाव के बाद भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती सोमवार को माथा टेकने माता चिंतपूर्णी के दरबार में पहुंचे। उन्होंने यहां पावन पिंडी की पूजा-अर्चना की। इससे पहले सुबह उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं से संपर्क साधा। उन्होंने बूथ प्रधानों से भी संपर्क साधा और हुए मतदान बारे उनसे फीडबैक ली। यहां पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दूसरी बार प्रधानमंत्री बनना लगभग तय है।

हिमाचल की चारों सीटों पर विजय हासिल करेगी भाजपा

विभिन्न चैनलों द्वारा एग्जिट पोल पर संतोष प्रकट करते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास को देखते हुए पूरे देश में मोदी की आंधी ने कांग्रेस सहित महागठबंधन को ध्वस्त कर दिया है। हिमाचल प्रदेश से भाजपा चारों सीटों पर विजय हासिल करेगी। उन्होंने कहा कि पिछले 5 वर्ष के कार्यकाल में मोदी के प्रत्येक कार्य की जनता ने सराहना की है। बच्चे-बच्चे की जुबान से मोदी-मोदी सुनकर ऐसा लग रहा है कि मोदी ही देश का भविष्य संवार सकते हैं। सत्ती ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने सामान्य वर्ग व गरीब परिवारों को विभिन्न योजनाएं शुरू कर बड़ी राहत दी है। इसी का नतीजा है कि पूरे देश में मोदी के समर्थन में लोग खुलकर सामने आए हैं।

मां के दरबार में पहुंचकर मिट गई थकान

लोकसभा चुनावी महापर्व में थकान बारे पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जैसे कर्मठ नेता देश के भविष्य को संवारने में दिन-रात एक कर रहे हैं, ऐसे में हमारा भी कत्र्तव्य है कि जनता की भलाई के लिए थकान महसूस न करें। माता के दरबार में हाजिरी लगाकर सारी थकावट दूर हो गई है। इस अवसर पर मंदिर अधिकारी जीवन लाल, वरिष्ठ भाजपा कार्यकत्र्ता केवल कृष्ण, निरंजन कालिया, नीतिश खन्ना, सतीश कालिया व कुंदन गर्ग सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।

Vijay