सत्ती ने साधा निशाना, बोले-दुष्प्रचार और गुमराह करना मुकेश अग्निहोत्री की पुरानी आदत

Friday, Nov 01, 2019 - 04:24 PM (IST)

धर्मशाला (नृपजीत निप्पी): नेता विपक्ष द्वारा इन्वैस्टर मीट में सरकार पर सरकारी पैसे से ऐशपरस्ती करने के आरोप पर बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती ने ग्लोबल इन्वैस्टर्स मीट से ठीक पहले कहा कि क्या सरकार के पैसे से ऐशपरस्ती नेता विपक्ष कर रहे हैं, क्या वो इसके लिए पात्र हैं, क्या उनके पास 23 विधायक हैं। उन्होंने कहा कि सीएम ने नेक नीयत दिखाकर मुकेश अग्निहोत्री को नेता विपक्ष बना दिया वो इंकार करते रहे कि मैं पात्र नहीं हूं क्योंकि मेरे पास 23 एमएलए नहीं हैं और सरकार घाटे में है। सत्ती ने ये बात आज धर्मशाला में पत्रकारों के सवाल के जवाब में कही।

नेता विपक्ष को याद रखें बीजेपी के पास 44 विधायक

उन्होंने कहा कि नेता विपक्ष को याद रखना चाहिए कि बीजेपी के पास 44 विधायक हैं। सरकार हमारी है और नेता विपक्ष गवर्नमैंट के खाते से ऐशपरस्ती कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि दुष्प्रचार करना नेता विपक्ष की पुरानी आदत है। जब वो लिखते थे तब भी वह सुखराम और वीरभद्र सिंह को लड़ाते रहते थे। दुष्प्रचार करना और गुमराह करना नेता विपक्ष के नेचर में है।

कैबिनेट विस्तार की गेंद सीएम के पाले में डाली

मंत्रिमंडल विस्तार के सवाल पर सत्ती ने कहा कि इस बारे में सीएम जयराम ठाकुर ही कुछ कह सकते हैं, फिर भी इस दिशा में कुछ होगा तो सीएम द्वारा देश के वरिष्ठ नेताओं पीएम मोदी, अमित शा व प्रदेश के वरिष्ठ नेताओं शांता व धूमल और संगठन में बातचीत करके निर्णय लिया जाता है। उन्होंने कहा कांग्रेस की बौखलाहट है जो हर दिन झलकती है। ग्लोबल इन्वैस्टर्स मीट सीएम जयराम ठाकुर के प्रयासों का नतीजा है। कांग्रेस के शासनकाल में तो निवेशक भ्रष्टाचार के चलते आने से डरते थे। अब स्थिति उलट है, देश के साथ-साथ विदेश से भी निवेशक आ रहे हैं।

Vijay