सत्ती बोले-अच्छे प्रयास की प्रशंसा नहीं कर सकती तो इन्वैस्टर मीट के लिए राेड़ा भी न बने कांग्रेस

Tuesday, Nov 05, 2019 - 05:47 PM (IST)

हमीरपुर (अरविंदर): हिमाचल में भ्रष्टाचार मुक्त माहौल बनाने के लिए प्रदेश की बीजेपी सरकार प्रयासरत है लेकिन कांग्रेस पार्टी ऐसा नहीं होने देना चाहती है। धर्मशाला में होने वाली इन्वैस्टर मीट को असफल बनाने के लिए कांग्रेस पुरजोर कोशिशें कर रही है। यह बात हमीरपुर के सर्किट हाऊस में पत्रकार वार्ता में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती ने कही। उन्होंने सीधे-सीधे नेता विपक्ष व पूर्व उद्योग मंत्री मुकेश अग्निहोत्री को याद दिलाया कि वे अपने शासनकाल में एक भी स्थापित किए गए उद्योग का नाम नहीं बता सकते हैं।

उन्होंने नेता विपक्ष पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस केवल बड़ी-बड़ी बातें करना ही जानती है लेकिन बीजेपी की सरकारों ने हिमाचल में काम करके दिखाया है। उन्होंने आग्रह किया कि कांग्रेस अच्छे प्रयास की प्रशंसा नहीं कर सकती तो इन्वैस्टर मीट के लिए हौवा पैदा भी न करे। इन्वैस्टर मीट में अनुराग ठाकुर और धूमल के न आने की चर्चाओं पर उन्होंने कहा कि इन्वैस्टर मीट में धूमल के न आने का निजी कार्यक्रम में व्यस्त होना है और इन्वैस्टर मीट में पार्टी का बहुत काम नहीं होगा और केवल पीएम मोदी का स्वागत करने तक ही सीमित रहेगा।

उन्होंने बताया कि पीएम मोदी 7 नवम्बर को सुबह साढ़े 10 पहुंचेगे और अमित शाह 8 नवंबर को शाम 3 बजे धर्मशाला पहुंचेंगे। इस मौके पर एचआरटीसी निगम के प्रदेश उपाध्यक्ष विजय अग्निहोत्री, बीजेपी प्रदेश सचिव विजय पाल सोहारू, जिला अध्यक्ष बीजेपी अनिल ठाकुर, एपीएमसी चेयरमैन अजय शर्मा, मीडिया प्रभारी अंकुश दत्त शर्मा व विनोद कुमार भी मौजूद रहे।

Vijay