सत्ती ने कांग्रेस पर बोला तीखा हमला, पाकिस्तानी फौज से कर डाली तुलना (Video)

Thursday, Sep 19, 2019 - 05:10 PM (IST)

ऊना (अमित): माफिया को लेकर कांग्रेस जहां भाजपा सरकार पर लगातार आरोप जड़ रही है, वहीं भाजपा भी प्रदेश में माफिया पनपने के पीछे कांग्रेस सरकार के पिछले कार्यकाल को जिम्मेदार मानती है। वीरवार को भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती ने कांग्रेस के आरोपों पर तीखा हमला करते हुए कांग्रेस की तुलना पाकिस्तानी फौज से की है और कांग्रेस को गद्दारों की टोली बताया है। उन्होंने कहा कि ऊना जिला में आज तक माफिया में संलिप्त पकड़े गए अधिकतर लोग कांग्रेस से संबंधित हैं।

माफियाओं को छुड़ाने के लिए कांग्रेस के नेता देते हैं धरने

उन्होंने कहा कि वैसे कांग्रेसी नेता रोज माफिया राज माफिया राज के बयान देते हंै लेकिन जब इन माफियाओं पर कार्रवाई होती है तो यही कांग्रेस के नेता उन्हें छुड़ाने के लिए धरने देते हैं। उन्होंने कहा कि आतंकवादियों को बॉर्डर पार करवाने में जैसे पाकिस्तानी फौज कवरिंग फायर देती है ठीक वैसे ही माफिया को बचने के लिए कांग्रेस के लोग उनके समर्थन में आते हैं।

हमने कार्रवाई की तो अरैस्ट हो जाएंगे विधायक रायजादा

वहीं कुछ दिन पहले कांग्रेस विधायक सतपाल रायजादा के स्टाफ पर पुलिस से हाथापाई के लगे आरोपों के बाद सीआईडी ने जांच की है और कांग्रेस विधायक ने इस जांच पर भी सवाल खड़े किए थे, जिस पर प्रतिक्रिया देते हुए सत्ती ने खुलासा किया कि सीआईडी जांच में कांग्रेस विधायक सतपाल रायजादा का भी नाम आया है क्योंकि उसी दौरान 15 मिनट के अंदर विधायक की शराब माफिया से फोन पर बात हुई है। उन्होंने कहा कि अगर हमने कार्रवाई करनी हो तो विधायक रायजादा अरैस्ट हो जाएंगे लेकिन हम चाहते हैं कि अभी यह बाहर ही रहें तो यह और ज्यादा एक्सपोज हो जाएंगे।

Vijay