सत्ती बोले- अनिल शर्मा की सदस्यता पर विधानसभा अध्यक्ष लेंगे फैसला (Watch Video)

Thursday, Aug 15, 2019 - 11:06 AM (IST)

ऊना (अमित): पूर्व मंत्री अनिल शर्मा के भाजपा से निष्कासन की अटकलों को भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती ने पूरी तरह से खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा कि अनिल शर्मा के बेटे ने जब कांग्रेस से लोकसभा से चुनाव लड़ा था, उसी समय मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने उन्हें कैबिनेट मंत्री के पद से निष्काषित कर दिया था। अब जो विधायक सदस्यता का मामला है वो विधानसभा में होता है। विधानसभा में आगे क्या होता है, वो पार्टी तय करती है कि क्या निर्णय लेना है लेकिन अभी तक विधानसभा से निकाला नहीं गया है। इसका फैसला विधानसभा स्पीकर करते हैं। अभी मात्र मंत्रिमंडल से निकाला है। अनिल शर्मा विधायक के नाते विधानसभा में जाएंगे। पार्टी अनिल शर्मा को अपनी संबद्धता में रखना चाहती या नहीं, ये फैसला आने वाले समय में लेंगे।

रायजादा के समर्थन में उतरे राजेंद्र राणा पर किया पलटवार

वहीं कांग्रेस विधायक सतपाल रायजादा के समर्थन में उतरे विधायक राजेंद्र राणा के बयान पर भी सत्ती ने पलटवार किया है। उन्होंने पहले तो पूछा कौन राजेंद्र राणा, उसके बाद कहा कि अगर वो आए थे तो मुझे भी बुला लेते। उन्होंने कहा कि राजेंद्र राणा ने वीडियो और विधायक की गाड़ी नहीं देखी होगी। उन्होंने कहा कि शायद राजेंद्र राणा को किसी ने मिस गाइड किया होगा। उन्होंने कहा कि सारी कार्रवाई उस दिन हुए प्रकरण पर हुई है लेकिन राजेंद्र राणा को इसमें राजनितिक दबाव कहां से लग रहा है वो ही बताएं।

पहले भी रात को यह धंधा करती होगी रायजादा की गाड़ी

उन्होंने पुलिस कर्मियों पर हमले के मामले में ऊना सदर से कांग्रेस के विधायक सतपाल रायजादा पर भी गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि पिछले 2 वर्षों में जितने भी चिट्टा और शराब माफिया पकड़े गए हैं, उसमें लगभग सभी लोग कांग्रेस से संबंधित हैं। उन्होंने कहा कि रायजादा की गाड़ी पहले भी रात को यह धंधा करती होगी और अब तो पकड़ में ही आ गई है। उन्होंने कहा कि लोग बता रहे हैं कि पुलिस कर्मियों पर हमले के बाद जो लोग भागे हैं, उसमें विधायक रायजादा भी थे।

Vijay