विक्रमादित्य सिंह पर भड़के सतपाल रायजादा, फेसबुक पर पोस्ट डाल दी यह नसीहत

punjabkesari.in Thursday, Jan 06, 2022 - 03:14 PM (IST)

ऊना (अमित शर्मा) : हिमाचल कांग्रेस में चल रही अंदरूनी कलह एक बार फिर विक्रमादित्य सिंह की सोशल मीडिया पर की गई पोस्ट के बाद खुलकर सामने आ गई है। दरअसल शिमला ग्रामीण के विधायक और पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय वीरभद्र सिंह के पुत्र विक्रमादित्य सिंह ने बुधवार को पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे के दौरान हुई घटना पर पंजाब की कांग्रेस सरकार को ही सवालों के घेरे में ला खड़ा कर दिया था। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काफिले को रोक के जाने को लेकर पंजाब सरकार का बड़ा फेलियर बताया था। विक्रमादित्य सिंह की फेसबुक पोस्ट के खिलाफ ऊना सदर के कांग्रेसी विधायक सतपाल सिंह रायजादा ने भी फेसबुक पर पोस्ट डाल और वीडियो जारी कर उन्हें जमकर फटकार लगाई। 
PunjabKesari
पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे के दौरान हुए प्रकरण पर शिमला ग्रामीण के कांग्रेसी विधायक विक्रमादित्य सिंह द्वारा फेसबुक पर डाली गई पोस्ट के खिलाफ ऊना सदर के कांग्रेसी विधायक सतपाल सिंह रायजादा ने उन्हें जमकर आड़े हाथों लिया। विधायक रायजादा ने जहां फेसबुक पर विक्रमादित्य की पोस्ट के स्क्रीनशॉट शेयर कर टिप्पणी की, वहीं रायजादा बिना विक्रमादित्य का नाम लिए अपनी ही पार्टी के खिलाफ बोलने वाले कांग्रेस नेताओं को ऐसा न करने की नसीहत दी है। फेसबुक पर पोस्ट में रायजादा ने कहा कि यदि विक्रमादित्य सिंह केंद्र की तानाशाह भाजपा सरकार के खिलाफ चल रही लड़ाई में कांग्रेस कार्यकर्ताओं का साथ नहीं दे सकते तो कम से कम उन्हें चुप रह लेना चाहिए।

उन्होंने कहा कि किसान आंदोलन के दौरान 800 किसान मारे गए तब विधायक विक्रमादित्य सिंह को गलत और सही में फर्क क्यों नहीं नजर आया। रायजादा ने कहा कि पंजाब में भाजपा द्वारा रची गई इस राजनीतिक साजिश के लिए भाजपा के कार्यकर्ता कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी को जिम्मेदार बता रहे हैं, दूसरी तरफ कांग्रेस के ही नेता सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपनी ही पार्टी के शीर्ष नेतृत्व और सरकार के खिलाफ इस तरह की पोस्ट डाल कर जनता और अपने ही कार्यकर्ताओं को क्या संदेश देना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि पंजाब में जो कुछ हुआ उसकी जांच होनी चाहिए उन्होंने कहा कि घटना के लिए पंजाब पुलिस जिम्मेदार है तो प्रधानमंत्री की सुरक्षा देखने वाला गृह मंत्रालय भी इसके लिए बराबर जिम्मेदार है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

prashant sharma

Recommended News

Related News