Watch Video: छठे दिन सतलुज ने उगला एक शव, दूसरे की तलाश जारी

Wednesday, May 24, 2017 - 10:28 AM (IST)

बिलासपुर (मुकेश गौतम): बिलासपुर जिला के भाखड़ा डैम में हसीन वादियों का नजारा लेने आए दो युवक जो नैला गांव के समीप सतलुज झील में डूब गए थे। उनमें से हर्ष सभरवाल (21) की लाश सतलुज नदी के किश्ती घाट नवल जी आश्रम के पास पानी में तैरता हुई मिली है। वहीं दूसरे दीपू मलिक (22) निवासी गुडगांव ( हरियाणा) का कुछ पता नहीं चला है। पुलिस ने लाश को अपने कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है।


18 मई को सतलुज नदी में डूब गए थे दो नौजवान
बताया जाता है कि बिलासपुर के नैनादेवी से करीब 25 किलोमीटर दूर नेहला गांव में सतलुज नदी में 18 मई को दो नौजवान डूब गए थे। जब यह घटना हुई तो उसी दिन से ही दोनों लड़कों को ढूंढने के लिए गोताखोर लगे रहे मगर पानी गहरा एवं धुंधला होने के कारण ढूंढ न पाए। उस दिन से ही उनके परिजन सतलुज नदी के किनारे ढूंढने में लगे रहे।

पुलिस ने लाश को बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा
मंगलवार सुबह जैसे ही नवल जी की कुटिया के पास सतलुज नदी में कुछ तैरता हुआ दिखा दिया तो उन्होंने नीचे जाकर देखा कि किसी व्यक्ति की लाश पानी में तैर रही है। बोट की मदद से जब उनको करीब लाया गया तो देखा कि हर्ष सभरवाल की ही लाश थी। उसी समय पुलिस और घरवालों को सूचित किया और मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को बाहर निकाल कर अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।