शिकायत सुनने गए पुलिस कर्मी पर कुल्हाड़ी से हमला, आरोपी मौके से फरार

Monday, Jul 09, 2018 - 10:16 PM (IST)

सरकाघाट: अपनी मां को तंग कर आत्महत्या करने की धमकी देने वाला एक युवक पुलिस हैड कांस्टेबल पर कुल्हाड़ी तान लैंटर से छलांग लगाकर मौके से भाग गया। मामला सरकाघाट की जहमत पंचायत का है। एक महिला ने बीती रात हटली पुलिस चौकी के प्रभारी को फोन कर बताया कि उसका लड़का नशे में धुत्त है और वह रसोईघर में घुसकर बर्तन तोडऩे लगा है तथा उसे जान से मारने की धमकी दे रहा है। महिला की शिकायत पर चौकी प्रभारी ने एक मुख्य आरक्षी और एक होमगार्ड के जवान को घटनास्थल पर भेजा।


हैल्मेट ने बचाई पुलिस कर्मी की जान
जब वे शिकायतकर्ता के घर पहुंचा तो आरोपी को पूछताछ के लिए बुलाया लेकिन पुलिस के पास आने की बजाय उसने अपने घर में रखी कुल्हाड़ी उठाई और पुलिस कर्मी पर वार करने के लिए दौड़ा। उसे अपनी ओर आता देख पुलिस कर्मी ने अपने सिर पर हैल्मेट पहन लिया और उसके वार से बच गया। जब पुलिस ने उसे पकडऩे की कोशिश की तो वह कमरे में घुस गया और अंदर से आत्महत्या करने की धमकी देने लगा तो पुलिस ने दरवाजा तोडऩे की कोशिश की और अचानक  युवक अंदर से कुल्हाड़ी लेकर बाहर आ गया तथा लैंटर से छलांग लगाकर मौके से भाग गया। पुलिस कर्मी ने अपने ऊपर हुए जानलेवा हमले की चौकी में शिकायत दर्ज करवाई है। आरोपी अभी तक पुलिस की पकड़ से बाहर है।
 

आरोपी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा : डी.एस.पी.
 डी.एस.पी. चंद्रपाल सिंह ने कहा कि आरोपी ने हैड कांस्टेबल चमन लाल पर कुल्हाड़ी से हमला करने की कोशिश की और अभी मौके से फरार है। आरोपी के विरुद्ध आई.पी.सी. की धारा 353, 504 और 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। शीघ्र ही आरोपी हिरासत में होगा।

Kuldeep